करणी सेना की जावेद अख्तर को खुली धमकी, कहा- माफी मांगो नहीं तो घर में घुसकर मारेंगे
करणी सेना की जावेद अख्तर को खुली धमकी, कहा- माफी मांगो नहीं तो घर में घुसकर मारेंगे
Share:

मुंबई: विख्यात गीतकार जावेद अख्तर के बुर्के के साथ घूंघट पर भी बैन लगाने वाले बयान के बाद विवाद उत्पन्न हो गया। करणी सेना ने जावेद अख्तर के इस बयान पर विरोध व्यक्त किया है। इसके साथ ही करणी सेना ने जावेद अख्तर को जान से मारने की धमकी भी दी है।  करणी सेना महाराष्ट्र विंग के प्रमुख जीवन सिहं सोलंकी ने मीडिया से वार्ता में बताया है कि बुर्का आंतकवाद से जुड़ा है, जो कि राष्ट्रीय सुरक्षा का प्रश्न है। 

जीवन सिंह ने कहा कि हमने पत्र भेजकर जावेद अख्तर को मांफी मांगने के लिए कहा है। यदि उन्होंने तीन दिन के अंदर मांफी नहीं मांगी तो वे अंजाम भुगतने को तैयार रहें। सोंलकी ने पत्र के साथ एक विडियो रिकॉर्डिंग भी भेजी है, जिसमें उन्होंने जावेद अख्तर को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर वे मांफी नहीं मांगते हैं तो हम आपकी आंखें, आपकी जीभ बाहर निकाल लेंगे और घर में घुसकर मारेंगे। 
  
आपको बता दें कि इससे पहले करणी सेना ने फिल्म 'पद्मावत' के लिए संजय लीला भंसाली के विरुद्ध जमकर हिंसक प्रदर्शन किया था। इसके अलावा फिल्म 'मणिकर्णिका' के निर्माताओं को भी करणी सेना ने धमकी दी थी। वहीं, जावेद अख्तर ने ट्वीट करते हुए कहा था कि कुछ लोग मेरे बयान को तोड़मरोड़कर उसका गलत मतलब निकाल रहे हैं। मैंने कहा था है कि शायद श्रीलंका में सुरक्षा कारणों से बैन किया गया है लेकिन बुर्के या घूंघट को बैन करना महिला सशक्तीकरण के लिए आवश्यक है। 

खबरें और भी:-

हरियाणा पहुंचे अमित शाह विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

सागर में गरजे पीएम मोदी, कहा - आज़ादी के 100 साल बाद भी 20 वीं सदी का काम नहीं कर पाती कांग्रेस

क्या सपा प्रमुख अखिलेश को पीएम बनने देखना चाहते हैं निरहुआ, दिया ऐसा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -