जयपुर में करणी सेना की शांति रैली
जयपुर में करणी सेना की शांति रैली
Share:

जयपुर : राजस्थान में करणी सेना का दोहरा रूप देखने को मिला. फिल्म पद्मावत का विरोध कर रही करणी सेना ने पुरे देश में हिंसक प्रदर्शन किया. फिल्म का पुरजोर विरोध कर रही करणी सेना ने तोड़फोड़ धमकी और आगजनी जैसी घटनाओ को अंजाम दिया. यहाँ तक की सिनेमा हाल्स में फिल्म पद्मावत का प्रदर्शन नहीं होने के के लिए करणी सेना के प्रदर्शनकारियो ने समूचे देश में कोहराम मचा दिया. इस दौरान कुछ लोगों ने दुकानों में तोड़फोड़ कर दी.

हरियाणा के गुरुग्राम में तो करणी सेना ने बच्चो से भरी स्कूल बस को अपना निशाना बनाया. जिसकी पुरे देश में निंदा की गई. अब इसके उलट जयपुर में करणी सेना ने शांति रैली निकाली. रैली भवानी निकेतन से राजपूत सभा भवन के लिए रवाना हुई. रैली में कार्यकर्ताओं ने पद्मावत के निर्माता संजय लीला भंसाली के खिलाफ नारेबाजी की.

इस रैली में करणी सेना के नेताओं ने कहा कि बुधवार को गुरुग्रामी में स्कूल बस पर कुछ लोगों ने हमला किया था. यह हमला करणी सेना के लोगों ने नहीं किया. हमारे लोग बच्चों- महिलाओं पर हमला नहीं करते. इस हमले के विरोध में ही करणी सेना ने यह शांति रैली निकाली है. गौरतलब है कि चश्मदीदों के अनुसार हमलावर करणी सेना के ही थे. 

विरोधो को चुनौती देते हुए 'पद्मावत' ने पहले दिन की शानदार कमाई

इस पड़ोसी देश में बिना कट के "पद्मावत" पास

दीपिका के नाक-कान काटने वाले को 1 करोड़ का इनाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -