अब दिव्यांका नहीं बल्कि यह हॉट एक्टर करेगा 'द वॉइस' को होस्ट
अब दिव्यांका नहीं बल्कि यह हॉट एक्टर करेगा 'द वॉइस' को होस्ट
Share:

आजकल टीवी के स्टार्स एक्टिंग कम और होस्टिंग ज्यादा करते हैं. जी हाँ, हाल ही में मिली खबरों के अनुसार अभिनेता करण वाही को टीवी शो 'द वॉइस' के आगामी वीकेंड एपिसोड्स की मेजबानी करने के लिए अनुबंधित किया गया है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ इस शो के शुरू होने के बाद से अब तक इसे दिव्यांका त्रिपाठी होस्ट करती रही हैं लेकिन अब इस शो को करण वही होस्ट करने वाले हैं. मिली खबरों के अनुसार व्यक्तिगत प्रतिबद्धताओं के कारण वह इस वीकेंड के आगामी एपिसोड्स की मेजबानी नहीं कर पाएंगी जिसके चलते करण को होस्ट करना पड़ रहा है और वह अपनी होस्टिंग के लिए खूब उत्साहित हैं.

जी हाँ, हाल ही में इस बारे में बात करते हुए करण ने कहा, "मैं इस शो का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं. मुझे इन एपिसोड्स के लिए एंकरिंग और शूटिंग करने में बहुत मजा आया क्योंकि ये बहुत मजेदार थे. प्रतिभागी प्रतिभाशाली हैं और उन्हें लाइव सुनना सम्मान की बात रही." आप सभी को बता दें कि 'द वॉइस' शो का प्रसारण स्टार प्लस चैनल पर होता है जहाँ कई शोज आते हैं जो हिट और सुपरहिट रहे हैं.

बात करें करण वही कि तो उन्हें आप सभी ने दिल मिल गए शो में पहली बार देखा होगा जहाँ वह जेनिफर विंगेट के साथ नजर आए थे और उसके बाद वह कई शो में नजर आए साथ ही वह फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. वह सबसे हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ बोल्ड सीम दे चुके हैं.

इस एक्टर से शादी करने वाली हैं सारा खान, किया बड़ा खुलासा

बहुत बीमार है बिग बॉस 12 की विनर, पति ने शेयर की तस्वीर

इस गंभीर बिमारी के कारण अस्पताल में एडमिट हुईं आशा नेगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -