करीना कपूर संग फ्लर्ट करने को फन मानता है यह एक्टर, कहा- 'बेबो के पास...'

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'डांस इंडिया डांस 7' की होस्टिंग करने वाले करन वाही इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में रहते हैं और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में करन को अपनी शानदार परफार्मेंस के अलावा 'डांस इंडिया डांस 7' के सबसे बेस्ट एंटरटेनर के लिए जाना जाता है और सबसे खास बात वो जिस तरह करीना कपूर खान से फर्ल्ट करते हैं. हाल ही में करन वाही ने कुछ खुलासे किए हैं जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में करन ने कहा, "जब आप किसी के साथ काम करते है, तो आप उनकी कई बातें जान लेते है, जो आपको नहीं पता होती. मैं पहली बार करीना के साथ काम कर रहा हूं, फ्लर्ट सिर्फ एक फन है. मेरे और बेबो के पास बातें करने के लिए बहुत चीजें हैं और हम एक-दूसरे के साथ बहुत फ्रीडम महसूस करते हैं. यह सब करीना का ही शुक्र है कि उन्होंने मुझे शो में कम्फर्टेबल बनाया है. मुझे कुछ कहने से पहले सोचने की जरूरत नहीं है, क्योंकि यह सब अच्छे ह्यूमर हैं.''

इसी के साथ आगे उन्होंने धीरज धूपर को रिप्लेस करने के बारे में कहा, ''धीरज मेरा फ्रैंड है. मैं यह पर्सनली नहीं जानता कि क्या हुआ था. मुझे जब शो को होस्ट करने के लिए कॉल गई तब मैं लंदन में था. जिस दिन मुझे शूट करना था उसी दिन मुझे वापस जाना था. मैं यहां काम करके खुश हूं.'' इसी के साथ आगे सलमान खान के बिग बॉस 13 के प्रोमो की शूटिंग के बारे में करन ने कहा, ''सलमान खान के साथ काम करने में बड़ा मजा आता है, क्योंकि मैंने उसके साथ कई मल्टीपल शो में काम किया है. उनके साथ जिम सैटअप में शूटिंग करके कई यादें ताजा हो गई, क्योंकि यही पहला कारण था, जिसमें मैंने काम किया था.'' आप सभी को बता दें कि करन ने कई शोज में काम किया है और होस्टिंग के लिए वह सभी की पहली पसंद होते हैं.

अपनी ननद के लिए दीपिका कक्कड़ ने किया कुछ ऐसा कि फूले नहीं समाए शोएब इब्राहिम

बेहद 2 की शूटिंग से पहले गर्ल्स गैंग के साथ एन्जॉय करते नजर आईं माया

'हप्पू सिंह' के मजाकिए अंदाज और बड़े पेट ने दर्शको को बनाया फैन्स, ये है उनका रियल लाइफ फोटो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -