वेब सीरीज़ के लिए इस एक्टर ने उड़ाई अपनी आइब्रो, नया लुक देखकर उड़े सबके होश
वेब सीरीज़ के लिए इस एक्टर ने उड़ाई अपनी आइब्रो, नया लुक देखकर उड़े सबके होश
Share:

आज के समय में एक्टर अपने आपको किरदार में ढालने के लिए कुछ भी करते हैं. ऐसे में आप सभी ने अक्सर स्टार्स को अपनी भूमिका के लिए फिज़िकल ट्रांसफॉर्मेशन करते हुए देखा होगा लेकिन ऐसे बहुत कम एक्टर्स हैं जो खुद में ऐसे बदलाव करने के लिए तैयार हों जिसका प्रभाव लंबे समय तक हो. जी हाँ, आज हम आपको एक ऐसे ही एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने हाल ही में ऐसा किया है. जी, हम बात कर रहे हैं टीवी एक्टर करन वाही की जिन्होंने फिज़िकल ट्रांसफॉर्मेशन किया है जो उनके काम में किसी तरह की रूकावट नहीं बनता है.

जी हाँ, एक्टर करन वाही ने लारा दत्ता के अपोज़िट हॉटस्टार के वेब सीरीज़ के लिए अपने लुक में दिलचस्प बदलाव किये हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं हाल ही में अपने लुक के बारे में बात करते हुए करन ने कहा- '' इस वेब सीरीज़ में एक बहुत ही कैज़ुअल लेकिन अलग सा लुक रख रहा हूँI मैंने अपने बालों में हाईलाइट किया हुआ है और अपने आइब्रो को थोड़ा सा शेव कर दिया है, जिसकी वजह से मेरा किरदार बहुत पेंचीदा लग रहा है.''

आप देख सकते हैं एक तरफ कई किरदार दुनिया के कई महान व्यक्तियों द्वारा प्रेरित है वहीं करन का ये लुक क्रिएटिव माइंड का कमाल है. वहीं इस बारे में बात करते हुए करन ने कहा - ''इसका कोई विशेष संदर्भ नहीं है. हमने सिर्फ थोड़ा सोच विचार किया कि इस किरदार को हम कैसे थोड़ा और आकर्षक बना सकते हैं? यहां तक कि हमनें कुछ लुक टेस्ट किये और ये लुक सबसे सही लग रहा था तो हमने इसे रखने का फैसला किया''.

BB13 : भाउ और सिद्धार्थ शुक्ला की आपस में हुई बात, ​सिड ने कहा- ये 13 लोग पूरी दुनिया नहीं है इसीलिए...

BB13 : रश्मि सिद्धार्थ के बीच फिर आयी दरार, कैप्टेंसी पर उठे सवाल

बिग बॉस के घर में होगी ऐसे शख्स की एंट्री जिससे घरवाले हो सकते है परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -