शुरू होने से पहले खत्म हुआ DID से इनका सफर, अब यह होंगे नए हमसफ़र
शुरू होने से पहले खत्म हुआ DID से इनका सफर, अब यह होंगे नए हमसफ़र
Share:

जी टीवी के चर्चित रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस को लेकर सभी बेताब हैं और इस शो को सभी जल्द से जल्द देखना चाहते हैं. ऐसे में हाल ही में निर्माताओं ने इस शो के धमाकेदार प्रोमो को लॉन्च किया था और इन सभी में सबसे खास बात यह है कि इस दफा बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा बेबो यानि कि करीना कपूर खान बतौर जज इस शो में नजर आएंगी जो अब तक किसी शो का हिस्सा नहीं बनी हैं. वहीं उनके साथ इस शो में कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस और रैपर बादशाह भी जज के तौर पर नजर आने वाले है.

आपको बता दें कि अब दर्शक अपने पंसदीदा शो को देखने के लिए काफी एक्साइटेड है और शो को लेकर अब एक और बड़ी खबर आई है. जी हाँ, खबरों के अनुसार कुंडली भाग्य के अभिनेता और लाखों-करोड़ों दिलों की धड़कन बन चुके धीरज धूपर इस शो में बतौर होस्ट नजर आने वाले थे लेकिन अब ऐसा नहीं होने वाला है. जी हाँ, धीरज ने इस शो को शुरु होने से पहले ही अलविदा कह दिया है और रिपोर्ट्स की माने तो धीरज ने शेड्यूल को देखकर ये फैसला लिया है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ धीरज से टीओआई को दिए गए इंटरव्यू में जानकारी दी है कि ''मैं डांस इंडिया डांस को होस्ट करने के लिए काफी एक्साइटेड था, लेकिन दो शो को एक साथ करने से मैं फिजकली और मेंटली थक जा रहा हूं.''

इसके अलावा धीरज ने आगे जानकारी दी है कि ''मैं ज्यादा घंटे के लिए काम करने की शिकायत नहीं कर रहा हूं लेकिन इस वजह से मुझे एक भी दिन की छुट्टी नहीं मिल पा रही थी. मैं आशा करता हूं कि भविष्य में मुझे ऐसे शो जरुर मिलेंगे.'' आप सभी को बता दें कि अब इस शो को करण वही होस्ट करने वाले हैं.

फ़ैज़ा के प्यार में पागल थे शोएब इब्राहिम और कर ली थी दीपिका कक्क्ड़ से शादी

PG में आधी रात घुस आया लड़का और सो रही लड़की के साथ करने लगा गंदा काम...

'खतरों के खिलाडी' में करिश्मा तन्ना संग नजर आएँगे गौतम गुलाटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -