ये है  'करनवीर बोहरा' की आगामी फिल्म की रिलीज़ डेट
ये है 'करनवीर बोहरा' की आगामी फिल्म की रिलीज़ डेट
Share:


अपनी एक्टिंग और शानदार लुक्स से टीवी अभिनेता करणवीर बोहरा ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है. उन्होंने 'क्यूंकि सास भी कभी बहू थी', 'कसौटी ज़िंदगी की' और अक्सर 'नागिन' जैसे डेली सोप में एक्टिंग करने के लिए जाना जाता है. अब अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म के लिए तैयार हैं. जी हां! अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म का नाम 'हमें तुमसे प्यार कितना' से चमकने के लिए तैयार रुपहले पर्दे पर  हैं.

'दयाबेन’ ने अपने फैंस को दिया कुछ इस तरह जवाब

बाल कलाकार के रूप में 1990 की फिल्म 'तेजा' के साथ अपना करियर शुरू करने वाले करणवीर ने अपनी आने वाली बॉलीवुड फिल्म के पहले पोस्टर का खुलासा किया है. खबरों के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग पिछले साल मुंबई के मड आईलैंड में हुई थी. फिल्म में अभिनेत्री प्रिया बनर्जी भी अभिनय करती नजर आएंगी. ललित मोहन की तरफ से डायरेक्ट की गई सिनेमाघरों में 28 जून, 2019 को रिलीज यह फिल्म होने वाली है.

Kum Kum Bhagya में एक सीन के लिए करनी पड़ती है इतनी मेहनत

एक कैमियो किरदार निभा 2008 में आई फिल्म 'किस्मत कनेक्शन' में चुके करणवीर ने सोशल मीडिया पर लिखा, ''सभी से विनम्रता के साथ अपने नई रिलीज की तारीख की घोषणा करना चाहता हूं."करणवीर बोहरा को बीते दिनों देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 12 में भी नजर आए थे. शो के अंदर उनकी मौजूदगी को दर्शकों ने काफी पसंद किया. दर्शक उन्हें शो देखना पसंद करते थे, इसका यही परिणाम था कि वह फाइनलिस्ट शो के आखिर तक बने रहे.

बॉलीवुड में हिट होने के बाद टीवी में डेब्यू करने जा रही हैं करीना, देखें टीज़र

फैंस पर काफी प्यार लूटाती है जैकलीन, लेकिन इस बात से लगने लगता है डर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : आखिर किस बात का कार्तिक को लगा बुरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -