टिकटॉक डिलीट करने पर ट्रोल हुए टीवी एक्टर करणवीर बोहरा
टिकटॉक डिलीट करने पर ट्रोल हुए टीवी एक्टर करणवीर बोहरा
Share:

भारतीय सीमा पर भारत-चीन के बीच बिगड़ते हालातों के चलते देशभर में चीनी सामानों का विरोध हो रहा है. इसके साथ ही ट्रेडर्स बॉडी ने बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को चीनी सामानों को एंडोर्स नहीं करने की अपील भी की जा रही है. इसके अलावा इसी बीच लोग चाइनीज ऐप टिकटॉक को भी अपने फोन से डिलीट कर रहे हैं. वहीं हाल में एक्टर करणवीर बोहरा ने भी अपने फोन से टिकटॉक को डिलीट कर दिया.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लद्दाख के गलवान घाटी में 20 भारतीय जवान शहीद हो गए थे, जिसके बाद लोगों में चीन को लेकर गुस्सा है.

इसके अलावा टीवी इंडस्ट्री में कई सीरियल्स कर चुके करणवीर बोहरा इस चाइनीज वीडियो एप पर काफी एक्टिव थे. दरअसल वे अपनी पत्नी-दोनों बेटियों के साथ वीडियो शेयर किया करते थे. वहीं इस ऐप पर उनके ठीक-ठाक फॉलोअर्स भी हो गए थे| ऐसे में उन्होंने इसे डिलीट कर दिया है. वहीं करणवीर ने टिकटॉक डिलीट करने के बाद एक स्क्रीनशॉट अपने मोबाइल से शेयर किया. उन्होंने साथ ही लिखा, 'आपने जो मुझे प्यार दिखाया उसके लिए धन्यवाद लेकिन ये करना जरूरी था. जय हिंद.' वहीं इसी के साथ ही उन्होंने अपने मोबाइल फोन से टिकटॉक डिलीट कर दिया.उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट में लिखा, 'मैं जानता हूं कि घर में बैठकर मैं ज्यादा कुछ नहीं कर सकता पर प्रार्थना और दुआएं तो भेज ही सकता हूं. 

वहीं एलएसी पर शहीद हुए जवानों के लिए मैं दुखी हूं. उनके परिवार के लोगों के लिए दुआएं.' इसके बाद उन्होंने आगे लिखा है, 'मैं इंडिया टिकटॉक से ऊब गया हूं, टिकटॉक डिलीट कर रहा हूं.' एक्टर के इस कदम का उनके कई फैंस स्वागत भी कर रहे हैं. कुछ ने उन्होंने फर्जी का राष्ट्रवाद दिखाने का आरोप लगाते हुए ट्रोल भी किया.फ़िलहाल, करणवीर ने भी सवाल उठाने वालों को जवाब दिया. उन्होंने एक ट्ववीट में कहा, 'मैं एक बात साफ कर देना चाहता हूं कि राष्ट्रवादी महसूस करने के लिए मैं टिकटॉक अनइंस्टाल नहीं कर रहा हूं, जैसा कि लोग कह रहे हैं. परन्तु कभी कभी आप वैसी चीजें करते हैं जो करना सही होता है.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

उर्वशी ढोलकिया ने ऐसे मनाया अपने दोनों बेटो का जन्मदिन

नागिन 5 का हिस्सा हो सकते है नामिक पॉल

इश्क में मरजावां की जुलाई से हो सकती है शूटिंग शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -