लॉकडाउन में करण वी ग्रोवर ने बदल लिया अपना लुक
लॉकडाउन में करण वी ग्रोवर ने बदल लिया अपना लुक
Share:

देश में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन लगा दिया गया है. वहीं ऐसे में सेलेब्स घर बैठे नई-नई कलाकारी कर रहे हैं. इसके साथ ही कोई किचन में खाना बनाना सीख रहा है, तो कोई घर की सफाई में लगा हुआ है. वहीं इस बीच कहां हम कहां तुम सीरियल के एक्टर करण वी ग्रोवर भी अपनी प्रतिभा को पब्लिक के सामने लेकर आए हैं. इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वे अपना हेयरकट करते नजर आ रहे हैं.

इसके साथ ही इस वीडियो में करण हेयरकट करते देखे जा सकते हैं. वहीं मजेदार बात ये है कि उन्होंने पूरा का पूरा हेयर स्टाइल ही चेंज कर लिया है.वहीं वे एकदम अलग लुक में देखे जा सकते हैं. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में भी ये बात लिखी है. वहीं करण ने लिखा- 'लगभग पांच साल बाद मैं अपने क्लीन शेव चेहरे को देख रहा हूं'. सही ही कहा है.वहीं  करण पिछले कई सालों से बियरडेड लुक में ही नजर आते थे. वहीं उनके इस बदले हुए लुक को देख कर आप भी चौंक जाएंगे.

करण इससे पहले भी कई वीडियोज शेयर कर चुके हैं, जिसमें वे लॉकडाउन पीरियड का भरपूर यूज करते नजर आए थे . इसके साथ ही उन्होंने खाना बनाने से लेकर बर्तन धोने तक के वीडियोज साझा किए थे. उन्होंने लोगों को भी यही सलाह दी कि वे इस वक्त घर पर रहें और कोरोना वायरस को फैलने से रोकने में सरकार की मदद करें. इसके साथ ही करण को पिछली बार कहां हम कहां तुम सीरियल में देखा गया था. वहीं इस शो में उनके साथ दीपिका कक्कड़ थीं. वहीं दोनों कि केमिस्ट्री शो में काफी पसंद की गई थी. इसके बाद में इस शो के बंद होने की खबरें भी आईं. इसके साथ ही शो का आखिरी एपिसोड 13 मार्च बताया गया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

  (@karanvgrover) on

TRP LIST : कुंडली भाग्य ने मारी बाजी, 'कपिल शर्मा शो' को मिली टॉप 5 में एंट्री

नेहा कक्कड़ की तारीफ करते नहीं थक रहे वरुण धवन

दाल-बाटी और चूरमा के साथ दीपिका कक्कड़ ने मनाया जुम्मा मुबारक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -