करण को मिला करण का सहारा
करण को मिला करण का सहारा
Share:

बॉलीवुड के एक चर्चित फिल्ममेकर हम बात कर रहे है करण जौहर के बारे में जो के देखा जाए तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. इनके बारे में तो आप जानते ही हैं कि कई हिट फिल्में दी हैं तथा देखा जाए तो कुछ समय पहले ही वह जुड़वाँ बच्चों के पिता बने हैं. इन जुड़वाँ बच्चों में हैं एक बेटा और एक बेटी हैं. जिनके नाम उन्होंने रखे हैं यश और रूही. जी हाँ, सरोगसी की मदद से जुड़वाँ बच्चों के पिता बन पाए हैं. सात फरवरी को इन बच्चों ने जन्म लिया था.

अब जब करण जौहर के बारे में बात हो रही है तो जनाब बता दे कि, हमारे इस करण ने अब टीवी के एक करण का जीवन संवारने का निर्णय लिया है. आपको बता दे कि,अब टीवी इंडस्ट्री के हैंडसम हंक करण टैकर भी फिल्मों की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. करण को फिल्म इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जोहर का साथ मिला है.

सूत्र बता रहे हैं कि करण को करण जोहर के धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के सीक्वल यानी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में मौका मिल गया है. टाइगर श्रॉफ स्टारर इस मूवी में करण टैकर नेगेटिव लीड के तौर पर दिखाई देंगे. इसका मतलब ये हैं टीवी का ये पॉजिटिव चेहरा अब फिल्मों में ग्रे शेड्स दिखते हुए दिखाई देगा. 

'नितारा' अक्षय का दिलकश 'सितारा'

'लिपस्टिक..' मेरे मन को भाई, एकता कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -