B'day SPL : टीवी का ये 'हैंडसम हंक' ठुकरा चुका है कई बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर

छोटे पर्दे पर बड़ा नाम कमाने वाले अभिनेता करण टैकर का आज जन्मदिन है. करण का जन्म 11 मई 1986 को मुंबई में हुआ था. करण आज अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे. करण ने साल 2009 में टीवी शो 'लव ने बना दी जोड़ी' से डेब्यू किया था. इस शो में करण समीर के किरदार में नजर आए थे. ये शो स्टार प्लस पर प्रसारित होता था. इसके बाद करण का करियर अच्छा चलने लगा और वो कई शोज़ में नजर आते रहे.

करण को इंडस्ट्री का हैंडसम हंक भी कहा जाता है. उनकी स्मार्टनेस पर कई लड़किया फ़िदा है. करण की शानदार एक्टिंग को देखते हुए बॉलीवुड के भी कई ऑफर मिले थे लेकिन उन्होंने सभी ऑफर्स ठुकरा दिए. जी हाँ... कुछ दिन पहले ही ऐसा सुनने में आया था कि करण को करण जौहर की बड़ी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का ऑफर मिला था लेकिन करण ने इस ऑफर को ठुकरा दिया था.

वैसे करण बॉलीवुड फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' में एक छोटे से किरदार में जरूर नजर आ चुके हैं. अपने शोज़ में दमदार और शानदार एक्टिंग के लिए करण को कई अवार्ड्स से भी नवाज़ा जा चुका है. इसमें फेवरेट बेटा, मोस्ट फिट एक्टर, फेवरेट पति, फेवरेट होस्ट, फेवरेट नया सदस्य जैसे और भी कई अवार्ड्स शामिल हैं.

गामा पहलवान की कहानी को पर्दे पर तब्दील करेंगे सल्लू मियां

लम्बे समय बाद फिर टीवी पर कमबैक कर रहे हैं हितेन, बालिका वधु के साथ आएँगे नजर

अब इस टीवी एक्टर ने की गुपचुप शादी, FIR से हुआ था मशहूर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -