इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के प्यार में पागल हुए करण टैकर, कर रहे हैं डेट
इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के प्यार में पागल हुए करण टैकर, कर रहे हैं डेट
Share:

हाल ही में मिली खबरों के मुताबिक़ टीवी के मशहूर एक्टर करण टैकर को उनकी प्रेमिका मिल गई है. जी हाँ, वह भले ही इन दिनों टीवी पर ज्यादा एक्टिव ना हो लेकिन उनकी फैन फॉलोविंग कम नहीं है और उनके बारे में खबर आते ही उनके फैंस पढ़ने में मशरूफ हो जाते हैं. ऐसे में इस स्टार की हर डिटेल के बारे में उनके फैंस इंटरनेट खंगालते रहते हैं जो आप साफ़ देख सकते हैं. ऐसे में हम अब उन्ही फैन्स के लिए करण की लाइफ से जुड़ी एक खास खबर लेकर आए हैं जो इन दिनों लगातार चर्चाओं में छाई हुई है. जी दरअसल करण की लाइफ में एक लड़की की एंट्री हो गई है जो उनकी गर्लफ्रेंड कही जा रही है.

जी हाँ, खबरों के अनुसार ये हसीना कोई आम लड़की नहीं बल्कि एक बॉलीवुड एक्ट्रेस है. जी हम बात कर रहे हैं फिल्म डियर माया की एक्ट्रेस श्रेया चौधरी की. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ करण टैकर और श्रेया चौधरी इन दिनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. फिलहाल दोनों को लगातार साथ देखा जा रहा है. जी दरअसल दोनों की मुलाकात एक फैशन इवेंट पर हुई थी जिसके बाद से दोनों नजदीक आ गए. वहीं उसके बाद ये दोनों मूवी डेट पर जाने लगे और अब जिम भी साथ जाते हैं.

आपको पता हो की श्रेया चौधरी उसी ट्रेनर से बॉक्सिंग की क्लास ले रही हैं जिससे करण टैकर ले रहे हैं. वहीं दोनों एक साथ वर्क आउट करते रहते हैं और दोनों एक दूजे को ज्यादा से ज्यादा समय देते हैं. दोनों एक दूसरे की कंपनी को बेहद एन्जॉय कर रहे हैं इस कारण दोनों के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ लिया है.

8 अप्रैल को शादी करने जा रहा है टीवी का यह मशहूर एक्टर

सेक्सी अंदाज में फिर बरपाई मौनी रॉय ने हॉटनेस

टीवी इडंस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपने जलवे दिखा चुकीं हैं मुग्धा चाफेकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -