जानिए कहां 'मिस्टर बजाज' हुए जवान
जानिए कहां 'मिस्टर बजाज' हुए जवान
Share:

भारत मे लोकप्रियता हासिल कर रहा कसौटी जिंदगी के 2 अपनी पूरी टीम अनुराग, प्रेरणा और मिस्टर बजाज के साथ भी आगामी ट्रैक की शूटिंग के लिए स्विट्जरलैंड में है. ऐक्टर करण सिंह ग्रोवर, एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान समेत सभी ऐक्टर्स लगातार शूट की तस्वीरें और विडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. पिछले दिनों करण, एरिका और पार्थ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी थी. अब शो की प्रड्यूसर एकता कपूर ने एक विडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें सभी कलाकर बारिश में जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

स्वस्तिमा खडका : 'हॉस्टल रिटर्न्स' फिल्म से किया था डेब्यू, ये है यूट्यूब वायरल गाना

आप विडियो में देखा सकते है कि ज्यूरिख की गलियों में शो के कलाकर ऐकता कपूर के साथ बारिश का मजा लेकर रहे हैं. विडियो में एकता मिस्टर बजाज यानी ऐक्टर करण सिंह ग्रोवर की खिंचाई करती नजर आ रही हैं. बता दें कि करण हाल ही में शो का हिस्सा बने हैं. वह शो में मिस्टर बजाज का रोल प्ले कर रहे हैं, जिसकी उम्र थोड़ी ज्यादा है.

Video : नच बलिये 9 में एक्ट्रेस का होने वाला है खास परफॉरमेंस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि करण को मिस्टर बजाज बनने के लिए बहुत सारा मेकअप करना पड़ता है. विडियो में करण का मेकअप बारिश के कारण उतरता दिखाई दे रहा है औऱ बाकी कलाकर उनपर हंस रहे हैं. विडियो में एकता हंसते हुए कह रही हैं, 'ये मिस्टर बजाज है, इनका पूरा वाइट निकल आया है.’ इसपर करण कहते हैं, 'बहुत ज्यादा गर्मी और बारिश में मैं जवान हो जाता हूं.’ शो में प्रेरणा का किरदार निभा रहीं एरिका और अनुराग का रोल प्ले कर रहे पार्थ समेत सभी कलाकर एकता और करण की बातचीत पर हंसने लगते हैं. शो के पहले सीजन में मिस्टर बजाज का रोल ऐक्टर रोनित रॉय ने निभाया था और उन्हें भी प्रेरणा से ज्यादा उम्र का दिखाया गया था. अब इस सीजन में भी मिस्टर बजाज की एंट्री हुई है. जिसको लेकर दर्शकों मे बहुत समय से सस्पेंस था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ye Mausam ki baarish Ye baarish ka paani! ....it rained n bajaj got young ! #epicrains

A post shared by Eek (@ektaravikapoor) on

DID 7 में करीना कपूर की जगह अब ये एक्ट्रेस करेंगी शो जज

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' ने पूरे किये 19 साल, स्मृति-एकता ने शेयर की यादें

नच बलिये 9 में नज़र आएगी बबिता फोगाट, इनके साथ लेंगी हिस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -