डिप्रेशन से गुजर चुके हैं 'कसौटी...' के मिस्टर बजाज, कहा- 'बिपाशा न होती तो...'
डिप्रेशन से गुजर चुके हैं 'कसौटी...' के मिस्टर बजाज, कहा- 'बिपाशा न होती तो...'
Share:

बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं जो डिप्रेशन में घिर चुके हैं और उनसे उबरने में उनके लिए कोई ना कोई भगवान बनकर आया है. ऐसा ही हुआ टीवी के मिस्टर बजाज यानी एक्टर करण सिंह ग्रोवर के साथ. वह आजकल कसौटी जिंदगी की टीवी सीरियल में मिस्टर बजाज का किरदार निभा रहे हैं. इस शो को और इस शो में उनके किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपासा बासु से तीसरी शादी की है और दोनों की जोड़ी हमेशा सुर्खियों में रहती है.

वहीं हाल ही में करण सिंह ग्रोवर ने मेंटल हेल्थ डे के मौके पर बताया कि ''एक समय ऐसा था जब वे डिप्रेशन में थे और उस दौरान उन्हें पत्नी बिपाशा बसु का साथ मिला था, जिसके बाद चीजें बेहतर हुई थीं.'' जी हाँ, बीते 10 अक्टूबर को मेंटल हेल्थ डे के मौके पर एक बातचीत के दौरान करण ने कहा- ''मेंटल हेल्थ के बारे में बात करने का मेरे पास एक बड़ा कारण है. क्योंकि मैं इससे गुजर चुका हूं. डिप्रेशन के कई सारे कारण हो सकते हैं. सबसे पहले जरूरी है कि हम ये जान लें कि डिप्रेशन की असली जड़ क्या है. मेरे लिए ये राह बिल्कुल भी आसान ना होती अगर मुझे अपने करीबियों से मदद नहीं मिलती. जब मैं डिप्रेशन से गुजर रहा था तो मेरे साथ बिपाशा थीं.

ये एक ऐसी चीज है जिसके बारे में बात करने की जरूरत है. डिप्रेशन के दौर से कई ऐसे लोग हैं जिन्हें गुजरना पड़ता है. सभी के जीवन में तनाव है. सभी को पैसे कमाने होते हैं. मगर तनाव के साथ जीना कभी भी हल नहीं हुआ.'' वैसे सिर्फ करण ही नहीं बल्कि मेंटल हेल्थ डे पर कई सारे कलाकारों ने अपने एक्सपीरिएंस शेयर किए और इनमे आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े सितारों के नाम शामिल हैं.

बिग बॉस के घर में बिकिनी पहनने से इस एक्ट्रेस ने किया साफ़ मना, कहा- 'मेरे संस्कार ऐसे नहीं...'

ये रिश्ता क्या कहलाता है: पहले से शादीशुदा है वेदिका, सामने आएगा बड़ा ही खौफनाक राज

अमिताभ के गले लगकर टीवी की नागिन मौनी रॉय ने दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -