सबसे सेक्सी हैं 'कसौटी...2' के मिस्टर बजाज, फैंस कर रहे तारीफ़
सबसे सेक्सी हैं 'कसौटी...2' के मिस्टर बजाज, फैंस कर रहे तारीफ़
Share:

टीवी के मिस्टर बजाज यानी एक्टर करण सिंह ग्रोवर इन दिनों खूब चर्चा में हैं और उनके लेटेस्ट फोटोशूट ने सभी को दीवाना बना दिया है. जी हाँ, वह टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में मिस्टर बजाज के रूप में नजर आ रहे हैं और अब उन्होंने एक फोटोशूट करवाया है जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. जी हाँ, हाल ही में इंस्‍टाग्राम पर उनका हॉट फोटोशूट सामने आया है और 37 साल के करण सिंह ग्रोवर हॉट एंड फ‍िट एक्‍टर्स की लिस्‍ट में टॉप पर हैं जो आप सभी जानते ही होंगे. वहीं अपने लेटेस्‍ट फोटोशूट से उन्‍होंने यह बात साबित भी कर दी है और इंस्‍टाग्राम पर करण के फोटो छाए हुए हैं.

आप सभी को बता दें कि करण सिंह ग्रोवर मशहूर टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में मिस्टर बजाज का रोल निभाते नजर आ रहे हैं और उनके फैंस इसे लेकर काफी उत्साहित हैं और जब से करण के शो में एंट्री करने की खबर सामने आई है तब से वो लगातार खबरों में हैं. वहीं फोटोज शेयर कर करण ने लिखा है Easy breezy are more than just words. A season favourite, this wardrobe staple never disappoints!(@rsbyrockystar)Exclusively available at @shoppers_stop stores and online. Shot by: @jamesrudlandHair & Makeup: @ruthlilyreynolds Styled by: @yougotnipped#RSByRockyStar #RockyStar #KaranSinghGrover #ShoppersStop

इसमें वह सेक्सी लग रहे हैं. वैसे इस सीरियल से करण ने 6 साल बाद टीवी पर कमबैक किया है और इससे पहले वह कुबूल है सीरियल में लीड रोल में नजर आए थे. आप सभी को बता दें कि उनका यह सीरियल 2013 में ऑफएयर हो गया था और खबरों की मानें तो कसौटी में मिस्‍टर बजाज के रोल के ल‍िए वह 75 लाख रुपये महीने ले रहे हैं। फिलहाल आप देखिए उनका नया लुक.

कार्तिक ने बचाई कैरव की जान, अपने बेटे से मिलने जाएगा गोवा

फादर्स डे पर अपने बेटे से मिलेगा कार्तिक, महाट्विस्ट से बदल जाएगा सब कुछ

विवियन डीसेना की पत्नी से कहीं ज्यादा हॉट है उनकी एक्स-लवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -