फिटनेस के मामले में अनुराग को मात देते हैं मिस्टर बजाज, देखिए वीडियो
फिटनेस के मामले में अनुराग को मात देते हैं मिस्टर बजाज, देखिए वीडियो
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में आप इन दिनों परफेक्ट मिस्टर बजाज को देख रहे होंगे जो एक फिटनेस को मैनटैन रखने वाले अवतार में नजर आते हैं. जी दरअसल मिस्टर बजाज का किरदार अदा करने वाले करन सिंह ग्रोवर रियल लाइफ में भी बहुत फिट हैं और अपनी फिटनेस को लेकर सतर्क रहते हैं. वह आए दिन अपने हेक्टिक शेड्यूल से समय निकालकर जिम कर ही लेते है और करन को अपनी बॉडी को मेंटेन रखना काफी पसंद है और कुछ मिनट पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर जिम मे ली गई कई तस्वीरों को शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial) on

जी हाँ, करन की मस्क्यूलर बॉडी पर लड़कियां जान छिड़कती है लेकिन वह शादीशुदा हैं. उनकी मस्क्यूलर बॉडी के लिए उन्हें घंटो जिम में पसीना बहाया है और आज भी वह जिम में 2 से 3 घंटे तो जरुर बिताते है जो उनकी बॉडी से साफ़ जाहिर होता है. वहीं उनकी पत्नी बिपाशा भी वर्कआउट के मामले में काफी एक्टिव रहती है और मुश्किल से ही वह कोई ऐसा दिन छोड़ती है कि जिस दिन वह एक्सरसाइज ना करें.

वह आए दिन अपने जिम के वीडियो पोस्ट करती हैं. वहीं बात करें करण की तो वह अक्सर शाम के समय में ही जिम करने पहुंचते है और इस दौरान करन का फोकस सिर्फ और सिर्फ स्ट्रेचिंग और स्ट्रेंथ वाली एक्सरसाइज पर ही होता है. वहीं मिस्टर बजाज के किरदार के लिए भी उन्होंने खुद को खूब तैयार किया है.

आखिरकार सामने आ ही गई राखी सावंत के पति की तस्वीरें!

Bigg Boss 13 : क्या 'शिविन नारंग' होंगे शो का हिस्सा ?

इस शो में 'अमिताभ बच्चन' ने अपने ​परिवार को लेकर किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -