इस फिल्म से अपने पति संग कमबैक कर रहीं हैं बिपाशा
इस फिल्म से अपने पति संग कमबैक कर रहीं हैं बिपाशा
Share:

बॉलीवुड के सबसे सेक्सी कपल कहे जाने वाले बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर को आप सभी ने फिल्म 'अलोन' में देखा होगा, इसी फिल्म के बाद दोनों के बीच प्यार की आग लगी थी और दोनों ने शादी की थी. शादी के बाद करण तो फिल्मों में नजर आए लेकिन बिपाशा फिल्मों से दूर हो गई. शादी के बाद बिपाशा को किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया लेकिन वह जल्द ही फिल्मों में आने वाली हैं. जी हाँ, खबरों की मानें तो बिपाशा को आप सभी जल्द ही फिल्म 'आदत' में देखंगे, जहाँ वह अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ नजर आने वाली हैं.

इस चीज को हमेशा अपने साथ ही रखते हैं छोटे नवाब तैमूर

आप सभी जानते ही होंगे कि बिपाशा अक्सर ही हॉरर फ़िल्में करती आईं हैं और इस बार उनकी आने वाली यह फिल्म भी एक हॉरर फिल्म ही है. इस फिल्म की सितम्बर महीने से शूटिंग शुरू होने वाली है. फिल्म में करण और बिपाशा बहुत ही रोमांटिक अंदाज में नजर आने वाले हैं और इस बात का अंदाजा आप उनकी पहले की फिल्मों को देखकर लगा सकते हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में टीवी रियलिटी शो में नजर आईं नताशा सूरी और सोनाली राउत भी नजर आएंगी.

अपने मंगेतर के साथ यूएस में मजे ले रहीं प्रियंका चोपड़ा

इस फिल्म को सिंगर मीका सिंह के द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा और फिल्म लंदन में शूट होगी. फिलहाल बिपाशा अपने पति के साथ एन्जॉयमेंट में लगीं हुईं हैं उन्हें अक्सर ही उनके पति के साथ एन्जॉय करते हुए देखा जाता है. दोनों सरेआम प्यार जताने का भी कोई मौका नहीं छोड़ते हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

बिग बी का तमिल फिल्म में डेब्यू,पोस्टर हुआ रिलीज

प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपना हॉट लुक दिखाने में पीछे नहीं हट रही ये एक्ट्रेस

तो क्या इस साल अपने बॉयफ्रेंड से शादी करेंगी सलमान खान की भाभी..?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -