बच्ची की तस्वीर शेयर कर खुशी से फुले नहीं समाए मिस्टर बजाज, पत्नी बिपाशा संग आए नजर
बच्ची की तस्वीर शेयर कर खुशी से फुले नहीं समाए मिस्टर बजाज, पत्नी बिपाशा संग आए नजर
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर और हैंडसम हंक में से एक करण सिंह ग्रोवर इन दिनों मिस्टर बजाज बने हुए हैं और उन्होंने मिस्टर बजाज बनकर टीवी पर धमाकेदार वापसी की है. आप सभी को बता दें कि कसौटी जिंदगी की 2 में मिस्टर बजाज का किरदार निभा रहे एक्टर करण सिंह ग्रोवर की हर कोई तारीफ कर रह है और उन्हें सभी पसंद कर रहे हैं. ऐसे में इस समय सोशल मीडिया पर भी मिस्टर बजाज उर्फ करण सिंह ग्रोवर को लेकर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है और सभी उन्हें पसंद कर रहे हैं. वहीं इससे पहले हम आपको बता चुके थे की हेट स्टोरी 4 फेम एक्टर विवान भटेना के घर बीते रविवार को एक नन्ही परी ने जन्म लिया है और विवान और उनकी पत्नी निखिला ने अपनी बेटी का नाम निवाया भटेना रखा है.

वहीं अब इसी सिलसिले में करण सिंह ग्रोवर और उनकी पत्नी और एक्ट्रेस बिपाशा बसु पहुंची हुई थी. आप सभी को बता दें कि करण सिंह ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभिनेता विवान भटेना के नवजात बच्ची के साथ एक तस्वींर शेयर की है जो आप सभी देख सकते हैं इस तस्वीर में उनके साथ बिपाशा बसु भी नजर आ रही हैं. वहीं इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कैसे करण सिंह ग्रोवर नवजात को अपनी गोद में उठाये उसको टक-टकी लगाए प्यार से देख रहे हैं और उनके बराबर में बिपाशा बसु भी बैठी हुई नजर आ रही है.

आप देख सकते हैं दोनों (करण सिंह ग्रोवर-बिपाशा बसु) विवान भटेना की लिटिल एंजेल निवाया को अपना प्यार दे रहें हैं. वहीं करण सिंह ग्रोवर और निवाया की दिल को छू लेने वाली तस्वींर सभी को पसंद आ रही है. वहीं इस तस्वींर को शेयर करते हुए करण सिंह ग्रोवर ने लिखा, ''इस खूबसूरत नन्हीं परी से मिलकर बहुत खुशी हुई. इनका नाम निवाया है.''

Zara Suno : 'मलाल' का पहला रोमांटिक ट्रैक हुआ रिलीज़

योगा करते हुए मेकअप करवाने लगीं शिल्पा शेट्टी, ट्रोलर्स ने कहा- 'बुढ़िया योगा...'

दीपक ठाकुर की हरकत पर फूट-फूटकर रोईं जसलीन, कहा- 'मुझे गंदे-गंदे मैसेज...'

Tags: TVNEWS,
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -