करण ने साझा किये बॉलीवुड से जुड़े अपने रिश्तों को
करण ने साझा किये बॉलीवुड से जुड़े अपने रिश्तों को
Share:

बॉलीवुड के जबरदस्त फिल्मकारों में से एक करण जौहर हैं और इसमें कोई दोराय नही है. हाल ही में उन्होंने अपने जीवन की दास्तां को साझा किया. उन्होंने 'एन अनसूटेबल बॉय' में अपनी फिल्मों से लेकर बॉलीवुड में अपने रिश्तों और जर्नी के बारे में बेझिझक खुलकर बताया. 

करण ने पूनम सक्सेना के साथ मिलकर इस मेमॉयर में काजोल के साथ हुई अनबन और सेक्स के प्रति अपनी धारणा के बारे में खुलकर बातचीत की. करण ने कहा कि, "कभी-कभी किसी चीज के बारे में कम या विस्तार से बात करना आपको उस दौर में वापस ले जाता है. हर बार जब पूनम ने मुझसे मेरे पुराने बैडरूम, घर, लोगों और रिश्तों के बारे में बात की, मैं उस दौर में चला गया और उसका विश्लेषण किया और उन विषयों पर काफी कुछ कहा कि जिन पर बात करने में शायद मैं शर्मा रहा था."

आगे कारण ने अपने जीवन के सच को साझा करते हुए बताया कि, "यह वो चीजें थीं जिन के बारे में मैं बात नहीं करना चाहता था और वापस मुड़ कर नहीं देखना चाहता था, लेकिन मैं कहीं न कहीं जानता था कि मैं ऐसा करना चाहता हूं क्योंकि इस मेमॉयर लिखने के पीछे यही विचार था. मुझे लगता है कि मैंने उन सभी चीजों के बारे में बात की है और इसने मुझे पहले से ज्यादा खुला और आत्मविशवास से भरपूर इंसान बनाया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

साउथ इंडियन मूवीज में छायेगा कंगना का जादू

मुंबई पुलिस के साथ जश्न में डूबे बॉलीवुड सितारे

करण ने फिर शेयर की यश और रूही की क्यूट तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -