इस ख़ास अंदाज में करण पटेल की पत्नी ने किया उन्हें जन्मदिन विश
इस ख़ास अंदाज में करण पटेल की पत्नी ने किया उन्हें जन्मदिन विश
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' के रमन भल्ला यानी करण पटेल आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. ऐसे में आज उन्हें उनकी वाइफ और फेमस टीवी एक्ट्रेस अंकिता भार्गव ने जन्मदिन की शुभकामनांए दी है. जी हाँ, हाल ही में अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर करण के साथ शेयर कर लिखा है Cos Ur Precious!Happy Bday Guddu! May this year take us even closer to all our dreams! I love You @karan9198jaswirkaurOur best wishes to you @karan9198 इस तस्वीर में उन्होंने करण को गुड्डू लिखा है यानी वह करण को गुड्डू के नाम से पुकारती हैं.

करण सभी के फेवरेट है और उन्हें सभी खूब पसंद करते हैं. वहीं करण को उनकी को-एक्ट्रेस अनीता हंसनंदानी ने भी जन्मदिन की शुभकामाएं दी है और लिखा है तें दिल की बताया करो हर हाल में मुस्कुराया करो देखने में ठीक ठाक हो Selfies से ना घबराया करो।Thank you Kp for being in my life! @karan9198 Love youuuuu! Happy happy happy happy birthday! Happinessssss always! And Shayari by @iamparitoshtripathi thank you.

इस तस्वीर में करण कहीं सो रहे हैं तो कहीं अनीता के साथ शानदार अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. आप सभी को बता दें कि अंकिता और करण कुछ समय पहले ही पैरेंट्स बनने वाले थी लेकिन अंकिता को मिसकैरेज हो गया और दोनों ने उस ख़ुशी को खो दिया. वहीं आज करण अपना जन्मदिन मनाने के लिए अपनी पत्नी के साथ बाहर रवाना हुआ है.

टीवी की दुनिया के शाहरुख़ खान कहे जाते हैं करण पटेल

इस टीवी एक्ट्रेस को धोखा देकर करण ने की थी अंकिता से शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -