'खतरों के खिलाड़ी' के लिए इस मशहूर एक्टर को किया अप्रोच, जानिए क्या दिया जवाब
'खतरों के खिलाड़ी' के लिए इस मशहूर एक्टर को किया अप्रोच, जानिए क्या दिया जवाब
Share:

आप सभी को बता दें कि रोहित शेट्टी का एडवेंचर्स टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के दसवें सीजन की तैयारी जोरों पर है और इसके लिए सभी खूब एक्साइटेड हैं. ऐसे में इस टीवी शो में हिस्सा लेने वाले एक्टर्स के नामों पर भी चर्चाएं होनी शुरू हो गई है और एक के बाद एक नए नाम सामने आ रहे हैं. ऐसे में इस लिस्ट में सामने आने वाला एक बड़ा नाम है करण पटेल का.

जी हाँ, एकता कपूर के टीवी शो 'ये हैं मोहब्बतें' में रमन भल्ला का किरदार निभाने वाले करण पटेल को इस टीवी शो में एंट्री के लिए चुना गया है और उन्हें शो के लिए अप्रोच किया गया है. खबरों के अनुसार इस टीवी शो के लिए पहला बड़ा नाम करण पटेल का ही सामने आया है और इस खबर पर खुद करण पटेल ने भी मोहर लगा दी है. जी हाँ, करण पटेल ने इस खबर पर रिएक्ट करते हुए कहा, 'हां, मुझे इस टीवी शो के लिए अप्रोच किया गया है लेकिन अभी चीजें तय होनी बाकी है.'

अब आप बताए कि क्या आप अपने फेवरेट स्टार को इस टीवी शो में देखना चाहेंगे? आप सभी को यह भी बता दें कि बीते दिनों इस टीवी शो में हिस्सा लेने वाले संभावित प्रतियोगियों की लिस्ट में क्रिकेटर युवराज सिंह का भी नाम जुड़ा था और उस समय खबरें यह भी थी कि क्रिकेट से अलविदा कहने वाले क्रिकेटर युवराज सिंह भी इस टीवी शो का हिस्सा हो सकते हैं. आप सभी को बता दें कि अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है कि युवराज आएँगे या नहीं..?

रेलवे स्टेशन पर सोता था यह एक्टर, इस वजह से नहीं देता था कोई काम

रोहित संग जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं सृष्टि रोड़े लेकिन इस कारण लोग दे रहे गालियां

सगाई टूटने के बाद इस एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़, हुई पिता की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -