करण पटेल ने दिखाया अपनी बेटी का चेहरा, फैंस बोले- 'बाप-बेटी की जोड़ी बेस्ट है'
करण पटेल ने दिखाया अपनी बेटी का चेहरा, फैंस बोले- 'बाप-बेटी की जोड़ी बेस्ट है'
Share:

टीवी के बहुत ही मशहूर शो 'ये हैं मोहब्बतें' को तो आप सभी ने देखा ही होगा। इस शो में रमन भल्ला का किरदार निभाने वाले एक्टर करण पटेल इन दिनों अपनी बेटी के साथ अधिक से अधिक समय बिताते हैं। काफी समय तक उन्होंने अपनी बेटी के चेहरे को सोशल मीडिया और फैंस की नजरों से बचाकर रखा था लेकिन अब करण ने बेटी मेहर को फैंस की नजरों के सामने ला दिया है। आप देख सकते हैं हाल ही में उन्होंने एक बड़ी ही प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Patel (@karan9198)

जी दरअसल इस तस्वीर में करण पटेल नन्हीं मेहर संग मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में मेहर जमीन पर बैठी हैं और अपने पापा की तरफ देख रही हैं। इस तस्वीर में मेहर की स्माइल बेहद क्यूट दिखाई पड़ रही है। वैसे करण पटेल को देखकर साफ नजर आ रहा कि वो बेटी के साथ खूब कितनी शैतानियां करते हैं। वैसे अपनी बेटी संग इस तस्वीर को शेयर करते हुए करण पटेल ने कैप्शन में लिखा है, 'मेरी आंखें बंद होने पर भी मुझे सिर्फ तुम नजर आती हो मेरी प्यारी बच्ची।'

अब करण के फैंस इस फोटो को देख खुशियां मना रहे हैं क्योंकि आखिरकार उन्हें करण की बेटी का चेहरा दिख ही गया। वैसे फैंस का मानना है कि ये बाप-बेटी की जोड़ी बेस्ट है। यह बात फैंस ने कमेंट्स में लिखी है। आपको याद हो तो बीते दिनों ही करण पटेल ने अपनी बेटी का जन्मदिन मनाया था जो बड़ा बेहतरीन था।

सौतेली माँ ने 9 साल के मासूम को किया गर्म तवे पर खड़ा, जांच में जुटी पुलिस

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नागरिक निकाय चुनाव में जीत के लिए अरुणाचल प्रदेश को दिया धन्यवाद

संजय राउत के 'भारत टूटने' वाले बयान पर बोली बीजेपी- केस दर्ज हो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -