टीवी की दुनिया के शाहरुख़ खान कहे जाते हैं करण पटेल
टीवी की दुनिया के शाहरुख़ खान कहे जाते हैं करण पटेल
Share:

आप सभी को बता दें कि आज सभी के दिलों में रमन भल्ला के नाम से जगह बनाने वाले करण पटेल आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. ऐसे में उन्हें टीवी का शाहरुख खान भी कहा जाता है. आपको बता दें कि करण ने एकता कपूर के मशहूर शो 'कहानी घर घर की' से टीवी की दुनिया में कदम रखा था लेकिन उन्हें असली पहचान टीवी शो 'कस्तूरी' से मिली और इसके बाद वह पॉपुलर होते गए. अब आज आइए जानते हैं करण के बारे में कुछ खास बातें. आपको बता दें कि करण पटेल को उनके फैन्स टीवी का शाहरुख खान कहते है क्योंकि वह बहुत रोमांटिक है और करण खुद भी शाहरुख के बहुत बड़े फैन है.

आप सभी को बता दें कि करण पटेल अपने फैन्स कासे अक्सर टच में रहते हैं और अपने फैंस से बातें भी करते हैं. आप सभी को बता दें कि करण ने अपनी किस्मत फिल्मों में भी आजमाई थी लेकिन उनका सिक्का वहां नहीं चल पाया और वह वहां कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके इस वजह से उन्हें वापस टीवी की दुनिया में लौटना पड़ा. वहीं बता दें कि करण मल्टीटैलेंटेड एक्टर है और उनकी एक्टिंग लाजवाब है. इसी के साथ रोमांस से लेकर होस्टिंग तक वह सब कर लेते हैं और इससे वह दर्शकों का दिल भी जीत चुके है.

आप सभी को यह भी बता दें कि करण का पर्दे पर रोमांस करना उनके फैन्स को खासा पसंद हैं वहीं बात करें उनकी शादी की तो उन्होंने टीवी एक्ट्रेस अंकिता भार्गव से शादी की है और उनके पहले वह मशहूर टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी को डेट कर चुके हैं. अब करण अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के लिए प्यार दिखाते रहते हैं और उनके साथ तस्वीरें शेयर करते हैं. फिलहाल करण को हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

सेक्स के बिना एक दिन भी नहीं रह सकती यह एक्ट्रेस, पति को ऐसे करती है मजबूर

दीपवीर की शादी की खुशियों को लगा ग्रहण, इस मशहूर एक्ट्रेस का हुआ एक्सीडेंट

Video: इस टीवी एक्टर पर फिसली दिव्या अग्रवाल की नियत, देखते ही कर बैठी ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -