करण पटेल ने एक बार फिर उड़ाया कंगना रनौत का मजाक, एक्ट्रेस को लेकर कह डाली ये बात
करण पटेल ने एक बार फिर उड़ाया कंगना रनौत का मजाक, एक्ट्रेस को लेकर कह डाली ये बात
Share:

जाने माने मशहूर अभिनेता करण पटेल सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं। वह प्रत्येक मसले पर अपना पक्ष रखते हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर जबरदस्त वीडियो इस बार करण ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का मजाक उड़ाते हुए पोस्ट साझा किया है। कंगना ने हाल ही में ट्वीट करके कहा था हमे पर्यावरण से ऑक्सीजन लेनी चाहिए। आपको बता दें कोरोना की दूसरी लहर में प्राणवायु की कमी के कारण कई लोगों की मौत हो रही है। ऐसे में दूसरे देश भारत की सहायता कर रहे हैं जिससे ऑक्सीजन की कमी को दूर किया जा सके।

Untitled Design

करण ने कंगना के ट्वीट का मजाक उड़ाते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है तथा उन्हें स्टैंड-अप कॉमेडियन कह डाला है। करण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना का ट्वीट साझा करते हुए लिखा- यह महिला इस देश की सबसे जबरदस्त स्टैंड-अप कॉमेडियन है। कंगना ने ट्वीट किया था कि हर कोई अधिक से अधिक ऑक्सीजन प्लांट बनाने में लगा हुआ है। कई टन ऑक्सीजन सिलेंडर्स ला रहे हैं कोई बताए कि हम पर्यावरण से जो ये प्राणवायु ले रहे हैं उसकी भरपाई के लिए क्या कर रहे हैं। लगता है हमने अपनी गलती तथा आपदा से कुछ नहीं सीखा है।

वही करण कई बार कंगना रनौत का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाते दिखाई देते हैं। जब कंगना ने गल गैडोट से अपनी तुलना की थी तब भी करण ने उनका मजाक उड़ाया था। उन्होंने लिखा था- ऊपर वाले ने इनको भेजा तो भेजा, किन्तु इनके भेजे में भेजा ही नहीं भेजा। इससे पूर्व करण ने रंगोली के कंगना के बिजनेस संभालने को लेकर भी प्रश्न उठाए थे। उन्होंने कहा था कि उनमे और नेपोटिज्म में क्या अंतर रहा।

पंचायत चुनाव के नतीजे आने के बाद सीएम योगी ने दी ये प्रतिक्रिया

कोरोना काल में बैठक के लिए जमा हुए 350 पादरी, 100 हुए संक्रमित, 2 की मौत

तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर दीदी को प्रधानमंत्री मोदी ने कुछ इस तरह दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -