ये है मोहब्बते से हो सकती है करण पटेल की विदाई

वैसे तो टीवी शो में हमेशा ही ड्रामा चलता रहता है. पर अगर इसमें थोड़ा ट्विस्ट ना आये तो दर्शक बोर होने लगते है. ऐसे में शो के निर्माता समय समय पर शो में ट्विस्ट लाना नहीं भूलते है. ऐसे में टीवी का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो ये हैं मोहब्बते बार बार अपने ट्विस्ट के कारण दर्शको में लोकप्रियता बनाये हुए है. हाल ही में शो में शगुन को मारकर ट्विस्ट का तड़का दिया था. और उसके बाद इशिता के अंदर शगुन की आत्मा का होना भी काफी रोमांचक लगा था.

लेकिन पिछले दिनों शो में बताया गया की डॉ प्रदीप इशिता के अंदर से शगुन की आत्मा को निकाल देते है. और इसमें वे मदद लेते है अशोक की. लेकिन अशोक इशिता यानि शगुन की आत्मा के साथ एक खास प्लान बनाता है. और इशिता दीवाली पर एक खास काम पूरा करने की बात कहती है.

खबर मिली है कि यह खास प्लान रमन के दी एंड का होगा. खबर मिली है कि इशिता के ठीक होने की ख़ुशी में भल्ला और अय्यर फैमली दीवाली को सेलिब्रेट करेगी. तभी अचानक एक पत्थर रमन को लगेगा. घर वाले फिर डर जायेंगे कि ये किसने किया. तब एक औरत आकर बताएगी कि ये पत्थर इशिता ने फेका. और इशिता इस बात पर हँसती हुई दिखाई देंगी. यह सब आपको दिखाई देगा आने वाले एपिसोड में.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -