KKK 10 : ड्रामे के बाद अब स्टंट करते दिखाई देंगे रमन भल्ला!
KKK 10 : ड्रामे के बाद अब स्टंट करते दिखाई देंगे रमन भल्ला!
Share:

टीवी स्टार करण पटेल अपनी अदाकारी को लेकर तो सुर्खियों में आते ही रहते हैं, इस बार ये स्टार खबरों में आया है रियलिटी शो में हिस्सा लेने को लेकर. करण पटेल इन दिनों स्टार प्लस के शो 'ये है मोहब्बतें' में रमन भल्ला का किरदार निभा रहे हैं. इसी के साथ ये खबर भी आई है कि वो जल्दी ही टीवी के रियलिटी शो में दिखाई देंगे. लेटेस्ट खबरों की माने तो करण पटेल बहुत जल्द रियलिटी शो में हिस्सा लेते हुए नजर आ सकते हैं. 

वहीं ये भी बता दें, लेकिन अभी तक ये पक्का नहीं है कि वो किस शो में हिस्सा लेते हुए दिखेंगे, इसके पीछे का कारण ये है कि उन्हें दो बड़े शो से ऑफर मिला हुआ है. एक है ‘बिग बॉस’ 12  और दूसरा है ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 10. अब दोनों में किस शो में दिखाई देने वाले हैं इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. बिग बॉस के घर में भी रह सकते हैं और खतरों के खिलाडी भी बन सकते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 10 में नजर आने वाले हैं. 

बता दें कि अगर रिपोर्ट्स की माने तो करण पटेल 1 अगस्त को ‘खतरों के खिलाड़ी’ के आने वाले सीजन की शूटिंग के लिए ‘बुल्गारिया’ निकलने वाले हैं. इस आने वाले सीजन को भी एक्शन निर्देशक रोहित शेट्टी ही होस्ट करते हुए दिखेंगे. ऐसा हुआ तो शो के रमन को उनके फैंस स्टंट करते भी देख सकते हैं. सूत्र के अनुसार, ‘करण खास डाइट के साथ स्पेशल एक्सरसाइज कर रहे हैं. उनका पूरा फोकस शो खतरों के खिलाड़ी जीतने का है. करण 1 अगस्त को मुंबई से बुलगेरिया रवाना हो रहे हैं. इस जगह ही ‘खतरों के खिलाड़ी’ का सेट बनाया गया है. 

'कसौटी..2' एक नया प्रोमो जारी, बजाज-प्रेरणा-अनुराग के बीच शुरू हुई प्यार की जंग

कपिल शर्मा के शो में शक्ति कपूर ने खोले कई राज़, हंस-हंस के हो जायेंगे लोटपोट

BB 13 : शो में नज़र आ सकती हैं सलमान संग काम करा चुकी ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -