इस टीवी एक्ट्रेस को धोखा देकर करण ने की थी अंकिता से शादी
इस टीवी एक्ट्रेस को धोखा देकर करण ने की थी अंकिता से शादी
Share:

आप सभी को बता दें कि आज टीवी इंडस्ट्री के बहुत ही शानदार अभिनेता करण पटेल अपना जन्मदिन मना रहे हैं. जी हाँ, आज उनका 35वां जन्मदिन है ऐसे में आज हम बात करेंगे उस समय की जब करण खूब सुर्ख़ियों में आए थे. बताया जाता है करण उस समय सुर्ख़ियों का हिस्सा बना थे जब उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड काम्या पंजाबी से ब्रेकअप कर लिया था. जी हाँ, ये दोनों बॉक्स क्रिकेट लीग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए, लेकिन फिर इनके ब्रेकअप ने सबको हैरान कर दिया. और काम्या से ब्रेकअप के कुछ ही महीनों बाद करण ने टीवी एक्ट्रेस अंकिता भार्गव से शादी कर ली.

बताया जाता है कि करण का अफेयर अंकिता भार्गव से चल रहा था और यह काम्या को पता नहीं था और करण के पैरंट्स भी तलाकशुदा काम्या को अपनाने के लिए तैयार नहीं थे वहीं काम्या ने ब्रेकअप के बाद यह जरूर कहा था कि 'करण के लिए उनके दिल में हमेशा खास जगह है.' इसी के साथ उन्होंने कहा था, 'करण अपनी नई जिंदगी शुरू कर चुके हैं और यह सच है कि हम अब बात नहीं करते हैं. मेरे दिल में उनक लिए हमेशा जगह रहेगी. मैं उन्हें कामयाबी और प्यार के लिए शुभकामनाएं देना चाहती हूं.' आप सभी को बता दें कि काम्या ने इशारों इशारों में यह भी कहा था कि करण का अफेयर अंकिता के साथ उस वक्त शुरू हुआ जब वह उनके साथ थे. इस तरह काम्य को धोखा देते हुए करण ने दूसरा अफेयर रखा था.

वहीं करण पटेल ने लंबे समय तक इस ब्रेकअप के बारे में कुछ नहीं कहा और बाद में उन्होंने बोला 'काम्या अच्छी इंसान हैं और मैं इस बात को नहीं नकार सकता. मैं उसे जिंदगी, करियर और बॉक्स क्रिकेट लीग में उसकी टीम के लिए हमेशा दुआ देता रहूंगा.' आप सभी को बता दें कि अब दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं.

बिग बॉस 12: जमकर हुई रोहित और मेघा की लड़ाई, सेलेब्स ने किया समर्थन

सेक्स के बिना एक दिन भी नहीं रह सकती यह एक्ट्रेस, पति को ऐसे करती है मजबूर

दीपवीर की शादी की खुशियों को लगा ग्रहण, इस मशहूर एक्ट्रेस का हुआ एक्सीडेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -