करण ओबेरॉय रेप मामले में आया नया मोड़, पीड़िता करती है जादू-टोना
करण ओबेरॉय रेप मामले में आया नया मोड़, पीड़िता करती है जादू-टोना
Share:

इन दिनों लगातार टीवी एक्टर करण ओबेरॉय का केस सुर्ख़ियों में हैं. आप जानते ही होंगे उनपर एक महिला ने रेप और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के सनसनीखेज आरोप लगाए थे और इस मामले में करण को न्यायिक हिरासत में भेजा गया. वहीं उस समय केस में नया मोड़ आया जब बीते 25 मई को पीड़िता पर दो बाइकर्स ने हमला कर दिया था. इसके बाद पुलिस ने इस मामले में जिन चार लोगों को गिरफ्तार किया है, उनमें से एक पीड़िता के वकील का चचेरा भाई है और वकील का आरोप है कि यह हमला खुद पीड़िता ने ही करवाया था. वहीं अब खबर आई है कि पीड़िता लोगों पर जादू-टोना करती है.

जी हाँ, पीड़िता के वकील काशिफ खान ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘महिला ने खुद कबूल किया था कि वह जादू-टोने में माहिर है. वो शरीर और आत्मा को काबू कर सकती है. वो आत्माओं से बात कर सकती है. हमले का सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद साफ हो रहा है कि महिला ने खुदपर ही वो हमला करवाया था.'' वहीं आगे उन्होंने बताया कि ''पीड़िता ने खुद मुझे हमले के बारे में बताते हुए कहा कि ये मैंने ही करवाया है. ये मेरा ही प्लान था.''

आगे काशिफ ने कहा, ''पीड़िता ने मुझे बताया था कि ये हमला उसने मेरे भाई अल्तमश की मदद से ही करवाया था. वो बस माफी मांग रही थीं. उन्हें डर था कि वो जेल तो नहीं जाएंगी. वो एफआईआर वापस लेने की बात कह रही थीं, लेकिन पुलिस ने मुझसे कहा था कि वो लोग दो दिन में हमलावरों को पकड़ लेंगे. पुलिस मेरे ही पीछे पड़ी थी, उन्हें लग रहा था कि इसमें मेरा भी इन्वॉल्वमेंट हैं, लेकिन मैं बेकसूर हूं.'' आप सभी को यह भी बता दें कि इस मामले में काशिफ खान के खिलाफ भी केस दर्ज हुआ है और उन्होंने 3 जून को कोर्ट में सरेंडर कर दिया था, जहां से उन्हें जमानत मिल गई. वहीं पुलिस ने पीड़िता पर हमला करने वाले चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ जारी है.

इस मशहूर एक्ट्रेस का पति था यह एक्टर, शादी के 6 साल बाद ले लिया तलाक

लाल सुर्ख सलवार कमीज में मोनालिसा ने दिखाई हॉटनेस

डबल किरदार निभाकर खराब हुई इस एक्ट्रेस की हालत, रुकी पड़ी है शो की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -