अफेयर की खबरों पर भड़के करण मेहरा, कहा- 'मुझे सड़क पर ले आओ और...'
अफेयर की खबरों पर भड़के करण मेहरा, कहा- 'मुझे सड़क पर ले आओ और...'
Share:

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक का किरदार निभा चुके एक्टर करण मेहरा इस समय चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं। जी दरअसल उन पर उनकी पत्नी ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं जो कई टीवी सेलेब्स को हजम नहीं हो रहे हैं। वहीँ कई लोग हैं जो उनकी पत्नी निशा को सही बता रहे हैं। खैर अब तक सच क्या है झूठ क्या है कुछ पता नहीं चल पाया है। अब इन सभी के बीच करण ने एक इंटरव्यू में फिर से चौकाने वाले खुलासे किये हैं। हाल ही में करण ने पत्नी द्वारा लगाए गए एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में बात की है।

जी दरअसल करण मेहरा की पत्नी ने बीते दिनों कहा था कि उन्हें करण का फोन चेक करने के बाद उनके अफेयर के बारे में पता चला था। अब इसी बीच करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल के सभी आरोपों को गलत बता दिया है। उन्होंने कहा, ''मेरे बारे में लोग तरह तरह की बातें कर रहे हैं। लोग आरोप लगा रहे हैं कि मेरा एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है। ये बात सरासर गलत है। मैंने अपनी पत्नी को धोखा नहीं दिया।'' आगे उन्होंने कहा, ''मेरी इज्जत उछाली जा रही है। उसे लोग बेचारी बता रहे हैं। मुझे इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है। इंडस्ट्री के लोग मुझे जानते हैं। सबको पता है कि मैंने अपनी शादी को बचाने के लिए कितनी मेहनत की है। आज मैं उसकी इच्छा पूरी कर पाने के हालात में नहीं हूं। जब मेरे पास पैसा था तब उसने जिंदगी के मजे लिए।''

वहीँ आगे करण मेहरा ने यह भी माना कि, 'अब मेरा बुरा समय चल रहा है तो वो मुझ पर इल्जाम लगा रही है। अब वो मुझसे अलग होना चाहती है। मैं मानता हूं कि हमारी शादी टूट रही है। इसका मतलब ये नहीं है कि मैं खुद पर लग रहे इल्जामों को नजरअंदाज कर दूं। करण को सड़क पर ले आओ और सारे पैसे हमें मिल जाएंगे। ये प्लान है उसका।।।। अगर मैंने इसे अपनी कमाई दे दी तो मैं कैसे जिंदा रहूंगा।'' आपको हम यह भी बता दें कि अब तक निशा ने करण पर कई तरह के आरोप लगाए हैं हालाँकि करण सब पर सफाई देने में लगे हुए हैं।

'सेंट्रल विस्टा के कारण मस्जिदों को हुआ नुक़सान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा', AAP विधायक अमानतुल्लाह की धमकी !

मीका सिंह से डरा KRK, सिंगर बोले- तूने ये घर बेच दिया है, लेकिन अब जितने घर बचे हैं...

मामूली विवाद के बाद भी नूतन ने अपनी माँ से 20 वर्ष नहीं की थी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -