करण और निशा के झगड़े को देख इन टीवी सितारों ने दी अपनी-अपनी राय
करण और निशा के झगड़े को देख इन टीवी सितारों ने दी अपनी-अपनी राय
Share:

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम करण मेहरा इस समय अपने निजी जीवन को लेकर चर्चाओं में हैं। जी दरअसल उनका और उनकी पत्नी निशा रावल का बहुत बड़ा झगड़ा हो चुका है और अब वह झगड़ा पब्लिक के सामने आ चुका है। ऐसे में अब हर तरफ केवल निशा और करण को लेकर बातें हो रहीं हैं। आम जनता से लेकर सेलेब्स तक इन दोनों के बारे में बातें कर रहे हैं और अपनी-अपनी राय दे रहे हैं। अब हाल ही में इन दोनों के रिश्ते को लेकर गौरव चोपड़ा ने बात की है। वह टीवी शो ‘बिग बॉस 10’ में करण मेहरा के साथ दिखाई दे चुके हैं।

हाल ही में गौरव चोपड़ा ने करण-निशा विवाद पर कहा कि, ''पब्लिक में आकर इस तरह से रिश्ते को नहीं सुलझाया जाता है।'' केवल यही नहीं बल्कि गौरव चोपड़ा ने इशारों-इशारों में निशा रावल को गलत ठहराया है। वही उनके अलावा कविता कौशिक ने भी करण और निशा को राय दी है। उन्होंने कहा, 'उन्हें कोर्ट-कचहरी में इस मसले का हल निकालन चाहिए नहीं तो वो मीडिया और पब्लिक के लिए बस एंटरटमेंट बनकर रह जाएंगे। इससे सिर्फ और सिर्फ लोगों का एंटरटेनमेंट होगा।' कविता के अलावा पेशे से डिजाइनर रोहित वर्मा ने भी इस पर अपनी राय रखी है। जी दरअसल रोहित वही हैं जिन्होंने निशा रावल की खून से लथपथ तस्वीर सामने लाई है।

उन्होंने उस तस्वीर को शेयर करते हुए निशा का सपोर्ट किया है। रोहित का कहना है कि, ''निशा सालों से जुल्म सहती आई हैं।'' वही दूसरी तरफ कश्मीरा शाह ने भी निशा को सपोर्ट किया है। उनका कहना है, 'करण को पैसों की दिक्कत है और वो पिछले कुछ महीने से निशा को ऐसे ही परेशान करता रहा है। निशा चुप रही और एक दोस्त के तौर पर मैं सिर्फ उसका सपोर्ट बनी क्योंकि निशा के लिए ये काफी पर्सनल था।' इस तरह कई सेलेब्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बाबा रामदेव को दिल्ली हाई कोर्ट की नसीहत- कोरोनिल के प्रचार से हमें कोई दिक्कत नहीं, लेकिन।।।

बड़े परदे पर रिलीज होगी राहगीर-द वेफेयरर्स, फिल्म निर्माता ने कही ये बात

रिलीज हुआ हिना और शाहीर शेख का गाना 'बारिश बन जाना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -