बेटे को याद करते हुए इमोशनल हुए करण मेहरा, बोले- मैंने 100 दिनों से कविश को नहीं देखा...

टेलीविज़न जगत के मशहूर अभिनेता करण मेहरा कुछ माहों पहले तब चर्चाओं में आए थे जब उनकी वाईफ ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज कराया था। दोनों ही सितारों ने एक-दूसरे पर कई संगीन आरोप लगाए थे। दोनों अलग-अलग रह रहे हैं तथा तलाक के साथ-साथ बेटे कविश की हिरासत के लिए भी लड़ रहे हैं। फिलहाल बेटा कविश, करण की वाईफ निशा रावल के साथ रह रहा है।

वही करण अपने बेटे को बहुत याद कर रहे हैं। बीते तीन महीने से अधिक वक़्त से कविश करण के साथ नहीं है। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बेटे को मिस करते हुए करण बहुत भावुक हो गए। मीडिया से चर्चा करते हुए करण ने बताया- 'तीन महीने से अधिक हो गए हैं तथा मैं झगड़ा लड़ रहा हूं। केस के बारे में अभी अधिक चर्चा नहीं करना चाहता। मैंने 100 दिनों से ज्यादा वक़्त से कविश को नहीं देखा है, न ही अपने घर में एंट्री कर पा रहा हूं तथा न ही अपनी चीजें ले जा सकता हूं। 

उन्होंने आगे बताते हुए कहा, ये हम सभी के लिए इमोशनल, परेशान करने वाला तथा दर्दनाक वक़्त रहा है। हम इसे एक परिवार के तौर पर लड़ रहे हैं। इसके साथ ही करण ने बताया- ये बहुत परेशान करने वाला है। कार्यवाही, प्रक्रिया तथा लड़ाई सरल नहीं है। जब तक वो और उसका भाई घर में हैं, मैं अपने घर से बाहर हूं। अभिनेता ने कहा कि उनके परिवार के सभी लोगों को गलत तरीके से फ्रेम किया गया है। 

टीवी की इस हसीना ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर, तस्वीरें देख होश गंवा बैठे फैंस

इस शख्स के लिए फूड डिलीवरी बॉय बने अमिताभ बच्चन, जानिए क्या थी वजह?

मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने एक बार फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, वीडियो उड़ा देगा होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -