पत्नी का जन्मदिन मनाने मालदीव्स पहुंचे करण मेंहरा, शेयर की रोमांटिक फोटोज
पत्नी का जन्मदिन मनाने मालदीव्स पहुंचे करण मेंहरा, शेयर की रोमांटिक फोटोज
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के नैतिक यानी करण मेहरा आजकल अपनी पत्नी निशा के साथ रोमांटिक हॉलीडे पर हैं जहाँ से उनकी कई तस्वीरें सामने आईं हैं. जी दरअसल वह आजकल अपनी पत्नी निशा रावल के साथ मालदीव की वादियों में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं जहाँ से दोनों की कई रोमांटिक फोटोज सामने आ रहीं हैं. आप देख सकते हैं करण ने अपने इंस्टाग्राम पर बेहद ही खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं जो आपको कपल गोल्स देने के लिए काफी हैं.

करण ने इन फोटोज को शेयर कर लिखा है The best moments, the best partner, the best place couldn’t be complete withoutThe Best Spa awarded to ‘esKape’ in Maldives and what an experience...My next best stop . आप देख सकते हैं इन फोटोज में करण मेहरा ने अपनी बीवी संग रोमांटिक अंदाज दिखाया है. आप देख सकते हैं पार्टी के जश्न के बीच निशा रावल और करण मेहरा की इस खूबसूरत फोटो पर तो आपकी भी निगाहें अटक कर रह जाने वाली है और दोनों एक दूजे को इस कदर देख रहे हैं जैसे पहली बार मिले हो.

जी दरअसल, करण मेहरा ने अपनी एनिवर्सिरी से लेकर पत्नी निशा रावल के बर्थडे तक को एक साथ यहां पर मनाया है और एक और फोटो शेयर कर करण ने लिखा है The Birthday to Anniversary Week celebrations with such a wonderful dinner at Sea Dragon @kandima_maldives .@candymag.in Travels with @missnisharawal @realkaranmehraLocation Courtesy @kandima_maldives Creative Director @farrahkaderPhotographer @studiodenzVideo Creator @crossover_studiosMarketing Communications & Public Relations Director @kamakarmaMakeup & Hair Artist आपको बता दें कि करण मेहरा टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा यानी की हिना खान के ऑन स्क्रीन पति के रोल में नजर आते थे और निशा भी कई शोज में काम कर चुकीं हैं.

अनु मलिक के इंडियन आइडल छोड़ने से बहुत खुश हैं सोना मोहपात्रा, कहा- 'लड़ाई अभी खत्म नहीं...'

आज टीवी के शाहरुख खान का है जन्मदिन, पत्नी के प्यार में अखबार में छपवा दिया ओपन लेटर

KBC: 7 करोड़ के इस सवाल ने कंटेस्टेंट के छुड़ाए पसीने, इनामी राशि जीतने का सपना टूटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -