फोटोशूट के दौरान गर्लफ्रेंड संग रोमांटिक हुए करण कुंद्रा, वायरल हुआ VIDEO
फोटोशूट के दौरान गर्लफ्रेंड संग रोमांटिक हुए करण कुंद्रा, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी जगत के जाने माने मशहूर स्टार कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। दोनों स्टार्स 'बिग बॉस 15' के कंटेस्टेंट थे, जहां उन्हें प्यार हो गया तथा उन्होंने अपने रिश्ते को भी आधिकारिक बना दिया। सोशल मीडिया पर उनकी मनमोहक केमिस्ट्री एवं प्यार भरे पोस्ट और फोटोज दर्शकों का दिल जीत लेती हैं। व्यस्त कार्यक्रम होने के बाद भी, कपल को एक-दूसरे को सरप्राइज करने एवं कपल गोल पूरा करने का वक़्त मिल ही जाता है।

वही लव बर्ड्स अक्सर एक दूसरे पर प्यार लुटाते दिखाई देते हैं। फोटोशूट के चलते करण अपनी लेडी लव को किस करते नजर आए। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। तेजस्वी इस ग्लैमरस लुक में एक अवॉर्ड शो में पहुंचीं थीं, तेजस्वी और करण की लव स्टोरी बिग बॉस के घर से आरम्भ हुई थी। बिग बॉस के घर से तेजस्वी की किस्मत चमक उठी। तेजस्वी प्रकाश के पास इन दिनों कई बड़े प्रोजेक्ट हैं। 

वहीं बात यदि करण के वर्कफ्रंट की करें तो करण कुंद्रा 'तेरे इश्क में घायल' नामक काल्पनिक थ्रिलर शो का हिस्सा हैं तथा वीर का किरदार निभा रहे हैं। इस शो में गश्मीर महाजनी और रीम शेख भी मुख्य किरदारों में हैं। गहन प्रेम, दुविधाओं और खतरे से भरपूर, रोमांटिक फैंटेसी नाटक रहस्यमयी शहर लैंड्सडेल में एक अनोखे लव ट्राइएंगल को प्रदर्शित करती है। 'तेरे इश्क में घायल' का प्रीमियर 13 फरवरी को हुआ था एवं कलर्स पर सोमवार से बुधवार रात 9 बजे प्रसारित होता है।

इस मशहूर एक्ट्रेस ने भूकंप को बता दिया एक्साइटिंग, वीडियो देख भड़के लोग

अर्चना ने उड़ाया अब्दु-एमसी स्टैन की दोस्ती का मजाक, शिव ठाकरे बोले- 'मैं खुद उनके...'

'लोग मुझे भूल जाएंगे', आखिर क्यों ऐसा बोले आसिफ शेख?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -