ब्रेकअप होते ही अनुषा दांडेकर ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज
ब्रेकअप होते ही अनुषा दांडेकर ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज
Share:

बीते दिनों सामनेे आई अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा के ब्रेकअप की खबर ने फैंस के बीच खलबली मचा दी थी। इसके साथ ही जहां करण और अनुषा इस खबर पर गोलमोल जवाब देते आए है|  वहीं इस बीच अनुषा दांडेकर की बोल्ड तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। वहीं लॉकडाउन के चलते अनुषा दांडेकर बाहर नहीं जा पा रही हैं, ऐसे में उन्हें पुराने दिन बहुत याद आ रहे है।अनुषा दांडेकर वेकेशन पर जाकर खूब फोटोशूट करवाती हैं।

इसके साथ ही ब्रेकअप की खबरें सामने आने के बाद ही अनुषा दांडेकर ने इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। इसके साथ ही अनुषा दांडेकर की इस तस्वीर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा वायरल हो रही हैं। वहीं फैंस को अनुषा दांडेकर का ये बोल्ड अंदाज काफी पसंद आ रहा है। वहीं अनुषा दांडेकर की तस्वीरों को देखकर कोई भी उनका दीवाना बन जाएगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मलाइका अरोड़ा के चर्चित रिएलिटी शो इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल में अनुषा दांडेकर बतौर मेंटॉर नजर आती हैं। वहीं एमटीवी के शो 'लव स्कूल' में अनुषा दांडेकर करण कुंद्रा संग नजर आती थी। इसके साथ ही दोनों के ब्रेकअप की खबर सामने आने के बाद से सुनने में आ रहा है कि 'लव-स्कूल 5' से इनका पत्ता साफ हो सकता है। वहीं ब्रेकअप की खबरों पर रिएक्ट करते हुए अनुषा ने सिर्फ इतना ही कहा है कि ये उनका निजी मामला है।

Realme Smart TV भारत में हुआ लॉन्च

मोनालिसा ने यह फोटो शेयर कर दी ईद की बधाई

महाभारत में सत्यवती का किरदार निभा चुकी है नागिन फेम सायंतनी घोष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -