बिग बॉस 15: जल्द शादी करना चाहते हैं करण कुंद्रा, शमिता के सामने किया खुलासा

रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं और शो में दिन पर दिन नए-नए कपल्स का रोमांस और झगड़ा नजर आ रहा है। अब तक शो में ईशान सहगल और मीशा अय्यर का कनेक्शन था। बीते दिनों ही ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) ने मीशा अय्यर को घुटनों के बल बैठकर प्रपोज किया था। वहीं अब धीरे- धीरे करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश एक-दूसरे के करीब आ रहे है। इन सभी के बीच अब करण ने अपनी शादी को लेकर बात की है।

जी दरअसल कुछ समय पहले ही शो में करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश से अपने दिल की बात कही थी। उसके बाद से ही फैंस उनकी जोड़ी पर फिदा हो गए थे और दोनों को लगातार पसंद किया जा रहा है। अब इन सभी के बीच करण ने हाल ही में शमिता शेट्टी और जय भानुशाली के साथ अपनी शादी के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि वह अपने फ्यूचर को कैसे देखते हैं। उन्होंने कहा, 'पंजाब में पैदा होने और पले-बढ़े होने का मेरे जीवन पर काफी प्रभाव पड़ा है।' वहीं शादी के अलावा एक्टर ने अपने होने वाले बच्चों को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा, 'वह नहीं चाहते कि उनके बच्चे बड़े शहर के कॉम्पैक्ट फ्लैटों में बड़े हो।' करण ने शमिता को बताया वो शादी के बंधन में बंधना चाहते है।

करण ने कहा, 'मैं नहीं चाहता कि मेरे पास कोई भरोसा करने के लिए ना हो। मैं किसी भी दिन अकेलापन नहीं सहना चाहता। कोविड- 19 के लॉकडाउन के दौरान मुझे एक साथी और परिवार के होने के महत्व का एहसास हुआ।' वैसे आपको पता ही होगा कि कुछ दिन पहले ही करण, तेजस्वी से अपनी फीलिंग शेयर करते हुए कहते नजर आए थे कि 'मैं तुम्हें बहुत ही पसंद करता हूं, ठीक है। लेकिन मैं क्या करू मुझे एक्स्प्रेशन इश्यू है।'

उर्फी जावेद ने पहना इतना अजीब टॉप की यूजर बोला- शर्म सारी बेच खाई हो क्या?

ढिंचैक पूजा के नए गाने दिलों का स्कूटर 2।0 ने निकाला लोगों के कान से खून

शमिता-विशाल के साथ मुख्य घर में पहुंचे ये दो प्रतियोगी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -