सबके सामने करण कुंद्रा ने खोल दिए बेडरूम सीक्रेट, शर्म से लाल हुई तेजस्वी प्रकाश
सबके सामने करण कुंद्रा ने खोल दिए बेडरूम सीक्रेट, शर्म से लाल हुई तेजस्वी प्रकाश
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो 'लॉक अप' (Lock Upp) का ग्रैंड फिनाले हो चुका है, जिसमें मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को विजेता चुना गया। इस शो में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) जेलर बने थे वहीं उनकी प्रेमिका तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) वॉर्डन के रूप में नजर आई। शो के फिनाले में कंगना रनौत ने ऐसा सवाल पूछा जिसके उत्तर में करण कुंद्रा ने अपना बेडरूम सीक्रेट ही खोल दिया।

'लॉक अप' (Lock Upp) के ग्रैंड फिनाले में तेजस्वी प्रकाश तथा करण कुंद्रा जबरदस्त एंट्री मारते हैं। दोनों 'हम्मा-हम्मा' सांग पर डांस करते हैं। फिर होस्ट कंगना उनसे एक-दूसरे पर आरोप लगाने के लिए बोलती हैं। इस पर तेजस्वी कहती हैं कि करण मेरे अलावा किसी को और को पसंद करता है तो वो है उनका मोबाइल। वह हमेशा मोबाइल पर व्यस्त रहते हैं, जो मुझे बिल्कुल पसंद नहीं है। इसके जवाब में करण बोलते हैं, 'मैं फोन पर भी तेजस्वी को ही देखता हूं'। 

फिर कंगना करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश से पूछती हैं कि आप दोनों में कौन टॉप पर रहना पसंद करता है? मैं गेम की बात कर रही हू। इस पर करण कुंद्रा बोलते हैं, 'तेजस्वी (Tejasswi Prakash) हमेशा टॉप पर रहती हैं तथा मैं गेम की बात नहीं कर रहा हूं'। उनकी ये बात सुनकर तेजस्वी शर्म के मारे लाल हो जाती हैं। वह कुछ भी उत्तर नहीं दे पाती हैं। ध्यान हो कि 'लॉक अप' शो का विनर बनने पर मुनव्वर फारूकी को 20 लाख रुपये का कैश प्राइज मिला है। शो की ओर से उन्हें एक बेहतरीन लग्जरी कार भी दी गई है। शो जीतने के बाद मुनव्वर ने अपने प्रशंसकों को सपोर्ट करने के लिए आभार भी जताया।

कैमरे के सामने इस एक्ट्रेस ने तोड़ी मर्यादा, नहाते हुए शेयर कर डाला वीडियो

इस मशहूर एक्टर पर आया उर्फी जावेद का दिल, बोलीं- 'वो मुझे बहुत अच्छे लगते हैं'

वॉशरूम जाने के लिए इस मशहूर एक्ट्रेस ने लगाई दौड़, पैपराजी को देख बोलीं, 'जाने दो वरना...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -