करण कुंद्रा ने किसके माथे पर लिखवाया ‘तेजस्वी प्रकाश तेरी भाभी है’, खुद किया खुलासा
करण कुंद्रा ने किसके माथे पर लिखवाया ‘तेजस्वी प्रकाश तेरी भाभी है’, खुद किया खुलासा
Share:

टीवी के मशहूर स्टार कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टेलीविज़न के सबसे चहीते कपल्स में से एक हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर मौजूद प्रशंसकों को अपनी केमिस्ट्री से प्यार में डुबा दिया है। एक-दूसरे पर प्यार लुटाने से लेकर टीज करने तक, उन्होंने अपने बॉन्ड से प्रशंसकों का दिल जीता है। वे एक-दूसरे के लिए इतने स्पेशल हैं कि उनकी ओर कोई आंख उठाकर भी देखे तो उन्हें बर्दाश्त नहीं। 

वही हाल ही में, करण ने खुलासा किया कि उन्होंने एक शख्स के माथे पर लिखवा दिया था कि तेजस्वी उनकी हैं। अपने एक इंटरव्यू में करण कुंद्रा ने बताया कि उनके लिए तेजस्वी कितनी अहमियत रखती हैं। दरअसल, बात करण की एक्स गर्लफ्रेंड की हो रही थी। इंटरव्यूवर बोलते हैं कि करण की एक्स गर्लफ्रेंड पर उनका क्रश था। इस पर अभिनेता सवाल करते हैं कि शुक्र है प्रेजेंट पर नहीं है? फिर करण कहते हैं कि उन्होंने परसों ही किसी के माथे पर लिखवाया था कि ‘तेजस्वी प्रकाश तेरी भाभी है।’ इससे पता चलता है कि वह तेजस्वी के लिए कितना सीरियस हैं।

प्यार से ‘तेजरन’ कहे जाने वाले करण एवं तेजस्वी को प्यार तो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में हुआ था, मगर कम लोग जानते हैं कि वे कई बार शूट के चलते मिल चुके हैं। हालांकि, उस समय उनके बीच केवल मुलाकात हुई थी, दोस्ती नहीं। बाद में दोनों ने साथ में ‘बिग बॉस’ में एंट्री ली। पहले ही सप्ताह में करण को तेजस्वी पर क्रश हो गया था। बाद में आहिस्ता-आहिस्ता उनके बीच दोस्ती हुई तथा फिर उन्हें प्यार हो गया।

'मैं आपको बिना कपड़ों के ही देखना चाहती हूं', उर्फी जावेद ने इस शख्स से कही ये बड़ी बात

उर्फी जावेद के वैलेंटाइन लुक ने इंटरनेट पर लगाई आग, फैंस का चकराया सर

बिग बॉस से बाहर आने के बाद प्रियंका चाहर चौधरी ने कही ये बड़ी बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -