करण कुंद्रा ने उड़ाया बिग बॉस OTT के इस कंटेस्टेंट का मजाक, बोले- 'थोड़े दिन रुक जाओ आप'

करण कुंद्रा ने उड़ाया बिग बॉस OTT के इस कंटेस्टेंट का मजाक, बोले- 'थोड़े दिन रुक जाओ आप'
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT सीजन 3 का इंतजार कर रहे प्रशंसकों का इंतजार 21 जून को समाप्त हो गया। बिग बॉस के घर में सभी 16 प्रतियोगी पहुंच गए हैं। सोशल मीडिया पर बिग बॉस OTT की चर्चा ही नजर आ रही है। वहीं, इस बीच बिग बॉस 16 के घर में दिखाई दे चुके करण कुंद्रा ने बिग बॉस OTT 3 के प्रतियोगी यूट्यूबर अरमान मलिका का मजाक उड़ाते हुए एक वीडियो बनाया है। इस वर्ष बिग बॉस के फॉर्मेट में भी थोड़ा परिवर्तन देखने को मिलेगा।

यूट्यूबर अरमान मलिक बिग बॉस OTT के घर में अपनी दो पत्नियों, पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ पहुंचे हैं। अब बिग बॉस के घर में अरमान मलिक उनकी पत्नी कृतिका मलिक एवं पत्नी पायल मलिक कैसे रहेंगे इसे जानने को लेकर सब एक्साइटेड हैं। बिग बॉस सीजन 15 के प्रतियोगी एवं अभिनेता करण कुंद्रा ने अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियों को लेकर वीडियो बनाया है। वीडियो में करण कुंद्रा बोलते दिखाई दे रहे हैं, “बिग बॉस OTT सीजन 3 का प्रीमियर चल रहा है और अरमान मलिक तिगड़ी लेकर बिग बॉस के घर में पहुंच गए। अरमान मलिक अपनी दो पत्नियों को लेकर बिग बॉस के घर में आ गए हैं। धन्य हो आप, क्योंकि यहां लोगों से एक नहीं संभल रही तथा आप दो दो लेकर आए हो वो भी बिग बॉस हाउस में। कलेश प्रो मैक्स होने वाला है। थोड़े दिन रुक जाओ आप।"

बता दें, इस बार बिग बॉस OTT में बहुत सी नई चीजें देखने को मिलेंगी। सबसे बड़ा परिवर्तन तो ये है कि बिग बॉस OTT 3 को सलमान खान की जगह अनिल कपूर होस्ट करेंगे। वहीं, इस बार बिग बॉस के घर में जो इससे भी बड़ा परिवर्तन देखने को मिलेगा वो ये है कि इस बार बिग बॉस के घर में मोबाइल फोन होगा तथा एक घरवाला बाहरवाला बनकर रहेगा और जनता के लिए काम करेगा।

कपिल शर्मा से नाराज हैं सुमानो चक्रवर्ती, 10 साल बाद कॉमेडी शो से किया बाहर!

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर अनिल कपूर ने कही ऐसी बात, फैंस बोले- 'किंग तो एक ही है...'

हादसे का शिकार हुई एक्ट्रेस दीपिका, रुक गई शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -