करण कुंद्रा ने अभी तक डिलीट नहीं कीं एक्स गर्लफ्रेंड की तस्वीरें, जानिए क्यों?
करण कुंद्रा ने अभी तक डिलीट नहीं कीं एक्स गर्लफ्रेंड की तस्वीरें, जानिए क्यों?
Share:

टेलीविज़न के मशहूर अभिनेता करण कुंद्रा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अतिरिक्त अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी निरंतर ख़बरों में बने रहते हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले करण अपनी निजी एवं प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कुछ न कुछ पोस्ट करके प्रशंसकों के साथ टच में बने रहते हैं। हाल ही में करण से पूछा गया कि उन्होंने सोशल मीडिया से अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की फोटोज डिलीट क्यों नहीं की हैं?

वही इस प्रश्न के उत्तर में करण कुंद्रा ने कहा, 'जिंदगी सोशल मीडिया पर नहीं है, जिंदगी वहां है जहां मैं जीता हूं, जहां मैं काम करता हूं, और क्या वहां से चीजें डिलीट करना आवश्यक है?' करण कुंद्रा ने कहा कि वह कभी भी जिंदगी में पलटकर नहीं देखते हैं। करण से पूछा गया कि इतनी सारी बातें कहे जाने पर भी वह अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर खामोश क्यों हैं?

वही इस प्रश्न के उत्तर में करण कुंद्रा ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में तंज कसते हुए कहा, 'रायता फैलाना बहुत सरल होता है मगर कोई समेटने वाला भी चाहिए।' करण कुंद्रा ने कहा कि उनके बारे में होने वाली बकवास बातों और उन पर लगाए जा रहे इल्जामों से वह प्रभावित नहीं होते हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 15 का भाग रह चुके करण कुंद्रा की गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश इसी सीजन की विजेता बनी थीं। फिर करण कुंद्रा रियलिटी टीवी शो 'लॉकअप' में भी दिखाई दिए थे। इन दोनों ही शोज को दर्शकों की शानदार प्रतिक्रिया मिली थी।

शिव भक्ति छोड़ देश भक्ति के रंग में रंगी फरमानी नाज

इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही है तेजस्वी प्रकाश, मशहूर एक्टर संग शेयर किया पोस्टर

एक दूसरे से भिड़ी रुपाली गांगुली और राखी सावंत, 'थर्ड ग्रेड' बोलकर उछाला खूब कीचड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -