Love School 5 में नजर नहीं आएंगे अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा

टेलीविजन के पॉवर कपल के नाम से जाने वाली अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा की जोड़ी अब टूट चुकी है। इसके साथ ही कुछ दिन पहले ही इस टीवी के इस मशहूर कपल के ब्रेकअप की खबर सामने आई थी। वहीं अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा काफी लम्बे समय से अलग रहे हैं और ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स में अनुमान लगाया गया कि दोनों ने अपने 5 साल के रिश्ते को खत्म कर दिया है। वहीं ब्रेकअप के सवालों का अभी तक अनुषा दांडेकर और करण ने गोलमोल जवाब ही दिया है और बीते कई दिन से दोनों सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे की तस्वीरों को साझा नहीं कर रहे हैं। 

वहीं इन सारी बातों ने ही इनके ब्रेकअप की खबर को हवा मिली और अब सुनने में आ रहा है कि दोनों ने साथ में काम करने से भी मना कर दिया है।  वहीं मिली जानकारी के अनुसार पर्सनल लाइफ में मची उथल-पुथल के चलते अब इनके प्रोफेशनल लाइफ में भी परेशानियां आ रही है। अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा एमटीवी के चर्चित शो लव स्कूल (Love School) में नजर आते थे और इस शो में बतौर होस्ट काम करके दोनों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। इसके साथ ही अब सुनने में आ रहा है कि अनुषा और करण कुंद्रा इस शो के पांचवे सीजन में नजर नहीं आएंगे। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की करण और अनुषा दांडेकर ने इस शो के तीन सीजन को होस्ट किया था और तीनों सीजन में ही लोगों ने इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया था। इसके साथ ही अनुषा और करण कुंद्रा से जुड़े एक सूत्र ने एक मिडिया रिपोर्टर  को बताया है कि अब ये जोड़ी लव स्कूल के अगले सीजन में नहीं दिखाई देगी। सूत्र का कहना है कि, 'इस शो को होस्ट के तौर पर रीयल लाइफ कपल्स चाहिए होता है। करण और अनुषा अगर अलग होने का फैसला लेते हैं तो वह इस शो को नहीं कर पाएंगे।

केजरीवाल के दवा-दारू के बयान पर उर्वशी ने बनाया वीडियो

महाभारत के आखिरी दिन गले लगकर रोने लगी थी स्टारकास्ट

बॉलीवुड हीरोइन के साथ रोमांस कर चुके है टीवी के राम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -