करण कुंद्रा और वीजे अनुषा दांडेकर का हुआ ब्रेकअप

फिल्मी दुनिया में एक और प्रेम कहानी का अंत हो गया है. वहीं खबर है कि वीजे अनुषा दांडेकर और टीवी एक्टर करण कुंद्रा का रिश्ता खत्म होने की कगार पर है. वहीं हमेशा साथ रहने वाले और दूसरी जोड़ियों को प्यार का पाठ पढ़ाने वाले करण और अनुषा के रास्ते जुदा हो गए है. वहीं एक मिडिया रिपोर्टर की खबर के मुताबिक करण और अनुषा के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. एक सूत्र का हवाला देकर बताया गया है कि करण और अनुषा को अब अपने रिश्ते में परेशानियां होने लगी हैं. इतना ही नहीं दोनों काफी समय से अलग भी रह रहे हैं.कुछ सालों पहले करण और अनुषा ने साथ में रहना शुरू किया था. शुरुआत में दोनों बांद्रा में एक अपार्टमेंट में साथ रहते थे. इसके बाद दोनों ने अंधेरी में साथ रहना शुरू किया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अनुषा से हाल ही में इंस्टाग्राम पर लाइव के दौरान करण संग उनके शादी के प्लान के बारे में पूछा गया. इसका जवाब अनुषा ने काफी अटपटा दिया, जिसके बाद ये शक उठा कि कहीं इनके रिश्ते में कुछ गड़बड़ तो नहीं चल रही हैं. वहीं अनुषा ने अपने लाइव में कहा, 'मेरे इंस्टाग्राम पर जिस सवाल की झड़ी लगी हुई है...आप सभी ने अलग-अलग तरह से एक ही बात पूछी है और आप सभी बेहद क्यूट हैं. इसके जवाब में मैं यही कहना चाहूंगी कि जब आगे की कहानी लिखी जाएगी तो मैं आपसे पन्ना पलटने के लिए कहूंगी, जैसा कि परीकथाओं में होता है. आप सभी को मेरा ढेर सारा प्यार.'

वहीं इस बात से लगता है कि हमेशा साथ रहने वाली ये जोड़ी किसी ना किसी दिक्कत से गुजर रही है. फिलहाल इस रिश्ते के खत्म होने की असल वजह का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है. उम्मीद की जा रही है कि ये बस छोटी सी लड़ाई हो आगे चलकर दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो जाए. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा लम्बे समय से साथ हैं. वहीं दोनों के रिश्ते की मिसालें काफी फैन्स देते हैं. दोनों ने साथ मिलकर MTV के शो लवस्कूल को भी होस्ट और जज किया था.

हम पांच की यह अदाकारा के पिता ने कभी नहीं देखा शो

इस सीरियल में काम नहीं करना चाहते थे अनूप सोनी

खुद पर बने मीम्स से रामायण के लक्ष्मण हुए परेशान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -