इस अंदाज में करण ने मनाया गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर का जन्मदिन
इस अंदाज में करण ने मनाया गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर का जन्मदिन
Share:

बीते कल बहुत ही हॉट होस्ट अनुषा दांडेकर ने अपना जन्मदिन मनाया है. ऐसे में टीवी इंडस्ट्री के यंग एंड हॉट कपल करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर ही माने जाते हैं और दोनों अपने प्यार का इजहार करने में जरा भी कंजूसी नही करते हैं. आप सभी ने अक्सर ही देखा ही होगा कि दोनों अपनी खुल्लम खुल्ला प्यार वाली पिक्चर्स अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए दिखाई देते हैं.

जी हाँ, दोनों अपने प्यार को सरेआम करने में शर्माते नहीं है. अनुषा दांडेकर ने बीते कल अपना 37वां जन्मदिन मनाया है और उन्होंने वह जन्मदिन अपने बॉयफ्रेंड के साथ मनाया था. जी हाँ, करण ने अनुषा के जन्मदिन को बेहद ही खास बनाने की पूरी कोशिश की थी और करण ने सोशल मीडिया पर अपनी गर्लफ्रेंड अनुषा के जन्मदिन पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है. जो आप सभी देख सकते हैं. इस तस्वीर को देखकर यह साफ पता चलता है कि करण ने अनुषा के बर्थडे को बेहद ही खास तरीके से सेलिब्रेट किया है.

उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Happy birthday to the most beautiful girl inside and out! Not a day goes by without me discovering something new and wonderful about you cheers to another year of spreading happiness and positivity and may all your dreams come true my love इसमें दोनों ही बहुत शानदार अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. अनुषा और करण को आप सभी ने कई बार एक साथ देखा ही होगा.

दीपिका कक्कड़ की बेइज्जती देखकर खूब हँसे रोमिल चौधरी, कह दी ऐसी बात

मस्जिद की तस्वीरें शेयर कर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं मौनी रॉय

जल्द विक्रम बेताल में नजर आएगी यह हॉट एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -