करण कुंद्रा की पत्नी ने बिकिनी पहन फैंस को दी बड़ी खुशखबरी
करण कुंद्रा की पत्नी ने बिकिनी पहन फैंस को दी बड़ी खुशखबरी
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस अनुषा दांडेकर वैसे तो एक वीडियो जॉकी हैं लेकिन उन्होंने कई शोज में भी काम किया है. हाल ही में उन्होंने अपनी एक बिकनी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है और इसी के साथ अनुषा ने एक न्यूज भी शेयर की है. जी हाँ, आप सभी को यह बता दें कि अनुषा दांडेकर ने एक क्लोथिंग ब्रॉन्ड की शुरुआत की है और उन्‍होंने केवल लेडीज lingerie के कपडे का ब्रॉन्ड शुरू किया है. ऐसे में उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बारे में लोगों को बताया है.

आप सभी को बता दें कि वैसे तो वह हमेशा ही अपनी तस्वीरों के कारण लाईमलाईट में बनी रहती हैं लेकिन इस बार वह अपनी इस स्पेशल न्यूज़ के कारण सुर्ख़ियों में हैं. अनुषा एक जानी मानी वीडियो जॉकी के साथ इंडो ऑस्ट्रेलियन एमटीवी वीजे भी हैं और वह टीवी एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर की बहन और करण कुंद्रा की पत्नी हैं. बीते दिनों ही अनुषा ने इंस्टाग्राम पर विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी और उसके करण उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था.

आप सभी को बता दें कि अपने एक्‍ट‍िंग करियर की शुरुआत अनुषा दांडेकर ने मुंबई मैटनी से की थी और उसके बाद वह हेल्लो, एंथोनी कौन है?, जय जय महाराष्ट्र माजा, सिटी ऑफ़ गोल्ड, भावेश जोशी सुपर हीरो, लालबाग परेलऔर डेली-बेली जैसी फिल्मों में भी नजर आईं.

12 दिसंबर को दिवाली मनाएंगी भारती सिंह

इस वजह से सुरभि चंदना के बाद नकुल मेहता ने कहा शो को अलविदा

इस बार ''शर्मा बंधु सलाह सेंटर'' लेकर आ रहे हैं कपिल, सामने आई सेट की पहली तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -