करण कुंद्रा की पॉजिटिविटी से इंप्रेस थी एकता
करण कुंद्रा की पॉजिटिविटी से इंप्रेस थी एकता
Share:

एकता कपूर के टीवी सीरियल्स बहुत फेमस है सभी को इनके टीवी सीरियल देखना पसंद है. एकता कपूर फिल्म प्रोड्यूसर भी है. एकता कपूर ने टीवी एक्टर करण कुंद्रा के बारे में कहा है कि वे पहले करण कुंद्रा की एक्टिंग को पसंद नहीं करती थी. लेकिन उन्हें करण की पॉजिटिविटी बहुत अच्छी लगती थी. एकता कपूर ने करण कुंद्रा को 9 साल पहले फेसबुक पर देखा था. एकता ने करण कुंद्रा को अपनी सीरियल 'कितनी मोहब्बत है' में काम करने का मौका दिया था. 

एकता ने कहा कि करण ने उन्हें फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी. एकता ने करण को अपनी सीरियल में लेने के लिए उनकी फोटो को पहले क्रिएटिव टीम के पास भेजकर करण को ऑडिशन के लिए बुलाया. करण ने अपने ऑडिशन में तो कमाल नहीं दिखाया था पर उनमे कमाल की पॉजिटिविटी थी. करण ने अपनी एक्टिंग से तो सबका दिल नहीं जीता पर हाँ अपनी पॉजिटिविटी से सबका दिल जरूर जीता था. 

एकता के सीरियल 'कितनी मोहब्बत है' में काम करने के बाद अब करण कुंद्रा ‘ये कहां आ गए हम’ में भी काम करने वाले है. एकता ने कहा है कि हमारे देश में रॉक स्टार बहुत कम है. ‘ये कहां आ गए हम’ में संगीत और प्यार दोनों के बारे में बताया जायेगा ऐसा एकता कपूर ने कहा है. एकता कपूर का यह शो 26 अक्टूबर से शुरू होने वाला है. 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -