VIDEO: बाथरूम में अचानक ऐसी हरकतें करने लगी तेजस्वी प्रकाश, देखते ही बुरा हुआ करण कुंद्रा का हाल
VIDEO: बाथरूम में अचानक ऐसी हरकतें करने लगी तेजस्वी प्रकाश, देखते ही बुरा हुआ करण कुंद्रा का हाल
Share:

टीवी जगत के मशहूर कपल करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश अपनी बेहतरीन कैमिस्ट्री को लेकर छाए रहते हैं। आए दिन दोनों की एक से बढ़ एक जबरदस्त फोटोज एवं वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं जो कि बहुत तेजी से वायरल हो जाती है। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर अब एक बार फिर से तेजस्वी एवं करण का एक नया वीडियो सामने आया है। ये वीडियो इतना बेहतरीन है कि इसे प्रशंसक बार-बार प्ले कर रहे हैं तथा अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

वही सामने आए वीडियो की बात करें तो इसमें करण कुंद्रा एवं तेजस्वी किसी पार्टी ये इवेंट के लिए तैयार होते नजर आ रहे हैं। ऐसे में तेजस्वी तैयार होने के बाद बाथरूम में अपना एक प्यारा सा डांस वीडियो बनाने लगती हैं। वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में करण कुंद्रा अपना मेकअप करते दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में करण की निगाहें जैसे ही तेजस्वी पर पड़ती हैं तो उनकी प्रतिक्रिया और एक्सप्रेशन बहुत मजेदार होते है। नेटिजंस तेजस्वी के चुलबुले अंदाज तथा करण की इस प्रतिक्रिया के खूब चर्चे कर रहे हैं।

वही वीडियो के अंत में आप देख सकते हैं कि करण अपनी ड्रिंक लेकर बाथरूम से बाहर आते हैं तो तेजस्वी बहुत क्यूट अंदाज में उन्हें गले लगा लेती हैं। करण और तेजस्वी ये बाथरूम मस्ती सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं तथा सोशल मीडिया यूजर्स कपल के इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

पति ने बनाया इस मशहूर एक्ट्रेस का डिलीवरी वीडियो, इंटरनेट पर हुआ वायरल

सबके सामने करण कुंद्रा ने खोल दिए बेडरूम सीक्रेट, शर्म से लाल हुई तेजस्वी प्रकाश

कैमरे के सामने इस एक्ट्रेस ने तोड़ी मर्यादा, नहाते हुए शेयर कर डाला वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -