'बिग बॉस 15' के घर में शुरू हुई नई प्रेम कहानी, एक दूसरे के सामने जताया अपना प्यार

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के घर में हर दिन प्रतियोगियों के बीच के रिश्ते बदलते हुए दिखाई देते हैं। शो में एक साथ रहते-रहते कई प्रतियोगी एक दूसरे को पसंद करने लगते हैं। अब शो देखकर ऐसा लग रहा है कि बिग बॉस में एक नई लव स्टोरी जल्द ही प्रशंसकों को देखने को मिल सकती है। 

दरअसल, पिछले दिन के एपिसोड में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश रात के वक़्त एक दूसरे से अपने दिल की बात करते हुए दिखाई दिए। तेजस्वी करण से बोलती हैं- 'मैं कुछ दिनों से आपसे दूरी महसूस कर रही हूं। आपसे बातचीत करना अथवा आपको अप्रोच करना थोड़ा कठिन हो रहा है। यह बात कई बार बहुत परेशान भी करती है। हमने कभी एक दूसरे से ऐसे बात नहीं की। मुझे लगता है कि यह फर्स्ट टाइम है, जब हमारी फुटेज नजर आएंगी। जब आपने कहा हमारी वाइब्स मैच होती हैं तो हम बात कर सकते हैं। यह अच्छा होगा। मगर ऐसा नहीं हो रहा है।' 

वही करण भी तेजस्वी की बातों से सहमत नजर आए। करण बोलते हैं- 'मुझे भी तुम अच्छी लगती हो। जब तुम मुख्य घर में गई तो मैं खुश नहीं था। मैं चेहरे भी बना रहा था। मुझे यह बोलने में बहुत वक़्त लगा कि तेजू मैं तुम्हें सच में बहुत मिस कर रहा हूं। ऐसा हो सकता है कि हमने कभी बात नहीं की हो। मगर मुझे अपनी फीलिंग्स को जाहिर करने में कठिनाई होती है।' तेजस्वी करण से शिकायत भी करती हैं कि जब वो दुखी होती है तो करण कुछ नहीं करते हैं। इसपर करण ने बोला- जब भी कोई हंगामा होता है तो मैं हमेशा चेक करता हूं कि तुम ठीक हो या नहीं। इसलिए मैं आपको यह बता रहा हूं कि मुझे अधिकार दिए जाने होते हैं। मगर अब आप जानती हो तो मैं हमेशा आपके समर्थन में खड़ा रहूंगा। 

बिस्तर पर सोने के लिए ये कंपनी दे रही लाखों रुपए सैलरी

अनुषा और राकेश लेंगे बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री!

बिग बॉस 15 के घर में एंट्री लेंगे बॉलीवुड के ये दिग्गज सिंगर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -