अपनी गर्लफ्रेंड को ट्रोल करने वाले यूज़र्स को इस एक्टर ने सरेआम कहा 'कुत्ता'

छोटे पर्दे पर अपनी हॉटनेस और डैशिंग लुक से सभी को दीवाना बनाने वाले एक्टर और एंकर करण कुद्रां अक्सर ही अपनी बातों के कारण चर्चा का विषय बन जाते हैं. करण हमेशा ही सच का साथ देते हैं और गलत के खिलाफ आवाज उठाते हैं. इसके साथ ही करण को एक साफ़ मन वाला इंसान भी कहा जाता हैं क्योकि वो लोगों को सही राह जो दिखाते हैं. ऐसे में अगर कोई उनकी गर्लफ्रेंड की बात करे तो करण का बीच में बोलना तो लाज़मी-सी बात हैं.

अब आप भी ये ही सोच रहे होंगे की आख़िरकार करण की गर्लफ्रेंड हैं कौन तो चलिए हम आपको बता ही देते हैं. टेलीविज़न की मशहूर वीजे अनुषा करण की गर्लफ्रेंड हैं. करण और अनुषा को आप सभी ने MTV का मशहूर शो लव स्कूल में भी साथ में होस्ट करते हुए जरूर देखा होगा. अनुषा हर बार ही सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं. वैसे इस बात से शायद उनके बॉयफ्रेंड करण को कोई फर्क ना पड़ता हो लेकिन अनुषा इन सभी बातों को गहराई तक लेकर चली जाती हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करण ने ट्रोलर्स के बारे में एक बड़ी बात कह दी. करण ने कहा कि, सोशल मीडिया पर इस तरह की हरकते करने वाले जो लोग होते हैं वो असल में कुत्ते होते हैं. ये ऐसे लोग होते हैं जो एक कोने में बैठकर कमेंट करते हैं क्योकि इन लोगों की सामने आने की हिम्मत नहीं होती हैं.

अपनी गर्लफ्रेंड का साथ देते हुए करण ने कहा कि, 'अनुषा बार-बार ट्रोलर्स की इन हरकतों से परेशान होती हैं इसलिए वो अभी सभी को समझा रहे हैं लेकिन अगर फिर भी बात हद से आगे बढ़ गई तो वो सभी का बुरा हाल कर देंगे.' आपको बता दे करण और अनुष्का पिछले तीन साल से एक-दूसरे के साथ हैं और दोनों लिव-इन में भी रहते हैं.

शो टेलीकास्ट होने से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई नागिन-3 की ये नागिन

बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही सामने आया मौनी रॉय का हॉट डांस वीडियो

'पवित्र रिश्ता' की इस एक्ट्रेस ने एक बार फिर शेयर की बोल्ड तस्वीरें

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -