अनुषा दांडेकर के साथ ब्रेकअप की खबरों पर बोले करण कुंद्रा
अनुषा दांडेकर के साथ ब्रेकअप की खबरों पर बोले करण कुंद्रा
Share:

टीवीके जाने माने एक्टर करण कुंद्रा और वीजे अनुषा दांडेकर के प्यार के किस्से तो काफी सुने होंगे, परन्तु अब उनका ब्रेकअप चर्चा में है. बीते कुछ समय से दोनों के ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर जमकर चल रही हैं. ये खबर सच है या महज अफवाह यह बात अब तक सामने नहीं आई थी. लेकिन अब करण कुंद्रा ने उनके ब्रेकअप की खबर पर से पर्दा हटा दिया है.एक मिडिया रिपोर्टर  को दिए एक इंटरव्यू में करण ने इसका खुलासा किया है. उन्होंने कहा- 'पहली बात तो ये कि अनुषा और मैं एक साथ नहीं रहते हैं. वहीं हमारे अपने घर हैं और जब हमारा शेड्यूल सही रहता है तो हम कुछ दिनों के लिए साथ रहते हैं. मैं हरियाणा में शूट कर रहा था और लॉकडाउन के अनाउंसमेंट से पहले मुंबई वापस आ गया. 

वहीं मैं किसी की लाइफ को रिस्क में नहीं लेना चाहता था इसलिए मैंने अपने घर में रहना मुनासिब समझा. वहीं हम अलग रह रहे हैं तो बस इसलिए लोगों ने यह सोचना शुरू कर दिया कि हमने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दूं आपको कि हम अभी भी साथ हैं.'इसके साथ ही यह अफवाह शायद इसलिए भी फैली क्योंकि मैंने कुछ समय से सोशल मीडिया पर पोस्ट्स नहीं किए हैं.इसके साथ ही  यह इसलिए क्योंकि मैं डिजिटल डी-टॉक्स पर हूं.' वहीं आगे करण ने बताया कि उन्हें इन अफवाहों से फर्क नहीं पड़ता है लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर बहुत जल्दी इमोशनल हो जाती हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की करण ने बताया- 'मैं इन अफवाहों से प्रभावित नहीं होता हूं परन्तु अनुषा हो जाती है. वो थोड़ा ज्यादा इमोशनल है और वही है जिसने मेरा ध्यान ब्रेकअप की इस अफवाह की ओर लाया. अरे पहले हमें तो पता चलने दो कि हमारा ब्रेकअप हो गया है.'ऐसा बताया जा रहा है कि पिछले दिनों अनुषा दांडेकर ने ब्रेकअप की खबरों पर रिएक्ट किया था. वहीं न्होंने लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर इन खबरों का खंडन किया था. बता दें अनुषा और करण पिछले 6 साल से रिलेशनश‍िप में हैं. एक दूसरे को डेट करने के अलावा दोनों बिजनेस पार्टनर्स भी हैं.

कुंभ मेला और एनएचआई के निर्माण कार्य को मिली सशर्त मंजूरी

OnePlus 8 सीरीज 41,999 रुपये के साथ हुआ लांच

द्रौपदी की लाज बचाने आये भगवान श्री कृष्ण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -