Happy Birthday करण कुंद्रा....
Happy Birthday करण कुंद्रा....
Share:

टीवी का एक जाना पहचाना नाम हम बात कर रहे है अभिनेता करण कुंद्रा के बारे में जिनका आज जन्मदिन है. अभिनेता करण कुंद्रा जिनका जन्म 11 अक्टूबर 1984 को पंजाब के जालंधर में हुआ था. आज अभिनेता करण कुंद्रा 33 साल के हो चले है. अभिनेता करण कुंद्रा जो कि एक भारतीय टीवी अभिनेता हैं. टीवी दुनिया में आने से पहले ये अपने पारिवारिक व्यवसाय में थे. इनका जन्म जालंधर (पंजाब, भारत) के एक व्यवसाय परिवार में हुआ था. वह अपने परिवार के सबसे युवा सदस्य हैं और उनके तीन बहनें भी है जो उनसे उमर में बडी है. करण कुंद्रा ने अपनी पढ़ाई राजस्थान के अजमेर स्थित मेयो कॉलेज में की थी और वह एमबीए की डिग्री प्राप्त कर स्नातक बने. यह डिग्री उन्हें युएसए से प्राप्त हुई थी. टीवी कलाकार करण कुंद्रा जिन्होंने 'कितनी मुहब्बत है' धारावाहिक से अपनी पूर्व सह-अभिनेत्री कृतिका कामरा को लगभग फरवरी 2010 से 2012 की शुरुआत तक 2 साल तक डेट किया.

आपको बता दे कि एक मॉडल से अभिनेता होने, एवं एक व्यापारी होने के साथ साथ करण कुंद्रा एक अंतरराष्ट्रीय कॉल सेंटर के मालिक भी है. वह अपने पिता के साथ निर्मित हो रही इमारतों को ढांचागत सुविधाएँ उपलब्ध करवाने का व्यवसाय करते हैं. पंजाब के जालंधर शहर में स्थित 'इन्सिग्निया शॉपिंग मॉल' इनकी हाल ही में निर्मित प्रकल्पों में से एक है.

करन ने अपनी अभिनय की शुरुआत 2008 में एनडीटीवी इमेजिन चैनल पर प्रसारित धारावाहिक 'कितनी मुहब्बत हैं' में अर्जुन पुंज की मुख्य भूमिका से की थी. 2009 में उन्होंने सोनी टीवी पर प्रसारित धारावाहिक 'बेताब दिल की तमन्ना है' में वीरु की मुख्य भूमिका निभाई. इसी चैनल पर प्रसारित 'आहट' धारावाहिक में एक युवराज के भूत का किरदार निभाने के बाद वह स्टार प्लस पर प्रसारित डांस रिएलिटी शो 'ज़रा नच के दिखा' में हिस्सा लिया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपनी बहन के खातिर विद्या ने दी थी इतनी बड़ी कुर्बानी

रेस-3 में सल्लू मिया के साथ लीड रोल में नजर आएंगे ये एक्टर

Bigg Boss-11 में वापसी के लिए जुबेर ने रखी ये शर्त

'लोकप्रियता जलती हुई कार में घुसने जैसा है' - ऑरलैंडो ब्लूम

बिग बी को पीएम मोदी ने दी जन्मदिन की शुभकामनाये...

हम जहाँ से खड़े होते है, लाइन वहीं से शुरू हो जाती है

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -