इस एक्ट्रेस के साथ इश्क लड़ाकर चर्चा में आए थे करन
इस एक्ट्रेस के साथ इश्क लड़ाकर चर्चा में आए थे करन
Share:

भारतीय टीवी जगत में चर्चित नाम करन कुंद्रा एक ऐसा नाम है जिन्होंने अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिल और दिमाग में घर बना लिया है, करन कुंद्रा का जन्म 11 अक्टूबर 1984 को जालंधर में हुआ था, करन ने अपने करियर की शुरूआत टीवी स्क्रीन से की है और अब वे एक भारतीय टीवी अभिनेता कहलाने लगे हैं, यहां हम आपको बता दें कि करन टीवी पर आने से पहले अपने पारिवारिक व्यवसाय को संभाले हुए थे और इनके बचपन का नाम वीर करन कुंद्रा है। 

मां की आवाज सुनते ही बिलख-बिलख कर रो पड़े अमिताभ बच्चन

दरअसल करन अपने परिवार में सबसे छोटे हैं उनकी तीन बहनें हैं जो उनसे बड़ी हैं, करन ने अपनी पढ़ाई राजस्थान के अजमेर स्थित मेयो कॉलेज से की थी और फिर उन्होंने एमबीए की डिग्री प्राप्त की थी। करन कुंद्रा जब टीवी पर्दे पर आए तो उन्होंने कितनी मुहब्बत है धारावाहिक किया जिसमें वे कृतिका कामरा के साथ थे, करन पहले एक मॉडल के रूप मेें कार्य करते थे और फिर उन्होंने अभिनय में किस्मत आजमाई जिसमें वे सफल रहे। 

दिलीप कुमार की हालत और ज्यादा बिगड़ी, किसी को नहीं पहचान पा रहे

करन कुंद्रा ने अपना टीवी करियर 2008 में शुरू करते हुए पहला अभिनय कितनी मुहब्बत है सीरियल में किया था जो एनडीटीवी इमेजिन पर प्रसारित होता था जिसमें इन्होंने कृतिका कामरा के साथ  रोमांस किया था। करन और कृतिका का रोमांस असल जिंदगी में भी चला। लेकिन फिर इनका यह रिश्ता टूट गया।  उन्होंने 2009 में सोनी टीवी पर प्रसारित धारावाहिक बेताब दिल की तमन्ना है सीरियल में मुख्य भूमिका निभाई, साथ ही स्टार प्लस पर प्रसारित डांस रिएलिटी शो जरा नच के दिखा में भी हिस्सा लिया। करन इस समय सोनी टीवी पर आ रहे टेली सोप दिल ही तो है में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। 

Jack and Dil ट्रेलर : कॉमेडी से भरपूर है अरबाज़ की ये फिल्म

नवरात्रि के पहले दिन इस मशहूर अभिनेता के घर नन्ही परी ने लिया जन्म

सुष्मिता सेन करने वाली हैं बॉलीवुड में वापसी !

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -